यूपी में पत्नी की जिंदगी में हुई किसी और की एंट्री, तलाक मांगा तो लुधियाना में पति ने दी जान

कुलदीप सिंह (26 वर्ष) की शादी 4 साल पहले उत्तर प्रदेश की रहने वाली मानसी के साथ हुई थी। 2 साल यहां रहने के बाद वह अपने मायके चली गई। वहां वह किसी और युवक के संपर्क में आई और पति से तलाक मांगने लगी।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Tue, 13 Apr 2021 04:41 PM (IST) Updated:Tue, 13 Apr 2021 04:41 PM (IST)
यूपी में पत्नी की जिंदगी में हुई किसी और की एंट्री, तलाक मांगा तो लुधियाना में पति ने दी जान
लुधियाना पुलिस ने मोदीनगर जिला गाजियाबाद की रहने वाली मानसी वर्मा के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

लुधियाना, जेएनएन। पत्नी ने बार-बार तलाक देने का दबाव बनाया। मानसिक तौर पर परेशान किया तो दुखी पति ने जहरीला पदार्थ खाकर खुदकुशी कर ली। मौके से पुलिस को एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ। पिता की शिकायत पर थाना सलेम टाबरी की पुलिस ने मोदीनगर जिला गाजियाबाद (उत्तर प्रदेश) की रहने वाली मानसी वर्मा के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

पुलिस ने बताया कि यह मामला गगनदीप कॉलोनी भटियां वेट निवासी श्री नवात के बयानों पर दर्ज किया है। शिकायतकर्ता ने बताया कि उनके बेटे कुलदीप सिंह (26 वर्ष) की शादी 4 साल पहले उत्तर प्रदेश की रहने वाली मानसी के साथ हुई थी। 2 साल यहां रहने के बाद वह अपने मायके चली गई। कुलदीप उसे बार-बार फोन करके बुलाता तो वह टाल देती। बाद में कुलदीप को पता लगा कि उसकी पत्नी किसी युवक से बातचीत करती है। जब उसने पत्नी से पूछा तो वह तलाक देने का दबाव बनाने लगी। मामला इतना बढ़ गया कि कुलदीप मानसिक तौर पर परेशान रहने लगा। उसने 11 अप्रैल की रात घर पर कोई जहरीली चीज खा ली। तबीयत बिगड़ने पर परिवार ने उसे डीएमसी अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित करार दिया।

पुलिस ने जब जांच शुरू की तो उन्हें घर से एक सुसाइड नोट मिला। इसमें उसने अपनी मौत का जिम्मेवार पत्नी मानसी को ठहराया। फिलहाल, पुलिस ने आरोपित महिला पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें- ये हैं IAS अफसर रामवीर सिंह, मुंह पर सूती कपड़ा, हाथ में दाती लेकर संगरूर के डीसी दे रहे खास संदेश

यह भी पढ़ें - नवजोत सिंह सिद्धू ने बुर्ज जवाहर सिंह वाला के गुरूद्वारे में टेका माथा, 2015 में यहीं हुआ था पावन स्वरूप चोरी

chat bot
आपका साथी