11.60 लाख ले नहीं कराई प्लाट रजिस्ट्री, विरोध करने पर बुरी तरह से पीटा; अस्पताल में मौत

लुधियाना के मुंडियां कलां के राम नगर में जमीन सौदे को लेकर हुए विवाद में एक व्यक्ति को बुरी तरह पीटा गया। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मृतक की पत्नी ने पुलिस कमिश्नर को शिकायत देकर न्याय की गुहार लगाई है।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Fri, 23 Apr 2021 07:08 PM (IST) Updated:Fri, 23 Apr 2021 07:08 PM (IST)
11.60 लाख ले नहीं कराई प्लाट रजिस्ट्री, विरोध करने पर बुरी तरह से पीटा; अस्पताल में मौत
लुधियाना में जमीन सौदे को लेकर हुए विवाद में एक व्यक्ति को बुरी तरह से पीटा गया।

लुधियाना, जेएनएन। महानगर के मुंडियां कलां के राम नगर में जमीन सौदे को लेकर हुए विवाद में एक व्यक्ति को बुरी तरह पीटा गया। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। गली नंबर-6 में रहने वाली महिला सुशीला देवी ने इस मामले में पुलिस कमिश्नर को शिकायत देकर न्याय की गुहार लगाई है। उसका आरोप है कि मोगा निवासी दंपति समेत तीन लोगों तथा स्थानीय प्रापर्टी डीलर ने साजिश के तहत उसके पति से 11.60 लाख रुपये ले लिए। मगर रजिस्ट्री न कराने पर जब उसके पति ने विरोध किया तो आरोपितों ने उस पर हमला कर घायल कर दिया। इलाज के दौरान अस्पताल में उसकी मौत हो गई।

महिला ने शिकायत में बताया कि दिसंबर 2020 में उसके पति सिंघासन यादव ने माेगा निवासी दंपति समेत तीन लोगों से राम नगर में 105 वर्ग गज का एक प्लाट 11 लाख रुपये में खरीदा था। फरवरी 2021 में जिसकी पूरी कीमत अदा कर दी गई। मगर एक सप्ताह बाद आरोपितों ने रजिस्ट्री कराने का झांसा देकर धक्के से 60500 रुपये और ले लिए। मगर उसके बाद भी उन लोगों ने रजिस्ट्री नहीं कराई। जब इस संबंध में बात करने के लिए उसके पति सिंघासन यादव उनके पास मोगा गए तो आरोपितों ने 3.40 लाख रुपये की और मांग करते हुए उन्हें बुरी तरह से पीट दिया।

एक अप्रैल को गंभीर हालत में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां 4 अप्रैल को उनकी मौत हो गई। पीड़िता ने कहा कि अब आरोपित उसे सरेआम धमकियां दे रहे हैं। जिससे उसे व उसके परिवार को जान का खतरा है। उसने मांग की है कि उनके साथ धोखाधड़ी करने, उसके पति के साथ अमानवीय मारपीट करने तथा मौत का कारण बने आरोपितों के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई करके उसे इंसाफ दिलाया जाए।

chat bot
आपका साथी