लुधियाना की गोल्डन एवेन्यू कालोनी में बच्चों के खेलने को लेकर भिड़े दो पक्ष, दिव्यांग महिला को शख्स ने जड़ा थप्पड़

लुधियाना की गोल्डन एवेन्यू कालोनी में बच्चों के खेलने को लेकर दो परिवार की बहसबाजी हो गई। इस दौरान एक व्यक्ति ने दिव्यांग महिला के साथ मारपीट कर दी जिसका वीडियो वायरल हो गया। इस मामले में पीड़ित परिवार कार्रवाई की मांग कर रहा है।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Wed, 20 Jan 2021 10:36 AM (IST) Updated:Wed, 20 Jan 2021 10:36 AM (IST)
लुधियाना की गोल्डन एवेन्यू कालोनी में बच्चों के खेलने को लेकर भिड़े दो पक्ष, दिव्यांग महिला को शख्स ने जड़ा थप्पड़
लुधियाना की गोल्डन एवेन्यू कालोनी में बच्चों के खेलने को लेकर दो पक्ष भिड़ गए।

लुधियाना, जेएनएन। शहर के राहों रोड़ स्थित गोल्डन एवेन्यू कालोनी में बच्चों के खेलने को लेकर दो परिवार की बहसबाजी हो गई। इस दौरान एक व्यक्ति ने महिला के साथ मारपीट कर दी, जिसका वीडियो वायरल हो गया। वीडियो में आरोपित व्यक्ति महिला को थप्पड़ मारते देखा गया। इस बारे में पीड़ित परिवार द्वारा थाना टिब्बा में शिकायत दर्ज करवाई गई।

पीड़ित महिला रीना गुप्ता के पति मनोज ने बताया कि 15 जनवरी को उसके घर के आगे बच्चे खेल रहे थे। घर में नुकसान होने के डर से उसकी पत्नी ने बच्चों का वहां खेलने से रोका। इस पर पड़ोसी महिला ने कहा कि बच्चे यहीं खेलेंगे। इस दौरान पड़ोसियों से कहासुनी हो गई और बात इतनी बढ़ गई कि पड़ोसियों के रिश्तेदारों ने उसपर हमला कर दिया। जानकारी के अनुसार जिस महिला पर हमला किया गया, वह दिव्यांग है। इस मामले की एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। उन्होंने पुलिस के पास शिकायत दर्ज करवाई है।

शिकायकर्ता का कहना है कि पुलिस ने अभी तक कोई कारवाई नहीं की है। जानकारी अनुसार महिला हैंडीकैप्ड है जिससे उनके परिजन काफी परेशान हैं और कह रहे हैं कि महिला को न्याय नहीं मिल रहा है जिला प्रशासन विभाग को न्याय दिलाएं । 

-------------

यह भी पढ़ेंः फरार चल रहे नशा तस्कर पर केस दर्ज

लुधियाना : नशा तस्करी के मामले में जमानत पर आने के बाद फरार चल रहे आरोपित को अदालत ने भगोड़ा घोषित करके उसके खिलाफ केस दर्ज करने के निर्देश जारी कर दिए। अब थाना डाबा पुलिस ने उसके खिलाफ पर्चा दर्ज करके उसकी तलाश शुरू की है। एसएचओ पवित्र सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान सुखदेव नगर के गली नंबर एक निवासी रवि कुमार के रूप में हुई।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी