लुधियाना में युवक का मोबाइल झपटकर भाग रहे बदमाश को लोगों ने पकड़ा, जमकर की धुनाई

लुधियाना के गांव मेहरबान में एक युवक का मोबाइल झपट कर भाग रहे बदमाश को लोगों ने पकड़ लिया। इस दौरान उसकी जमकर धुलाई करने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया गया। पुलिस आरोपित को एक दिन के रिमांड पर लेकर पूछताछ कर रही है।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Wed, 20 Jan 2021 01:17 PM (IST) Updated:Wed, 20 Jan 2021 01:17 PM (IST)
लुधियाना में युवक का मोबाइल झपटकर भाग रहे बदमाश को लोगों ने पकड़ा, जमकर की धुनाई
लुधियाना के गांव मेहरबान में मोबाइल लूट भाग रहे युवक को लोगों ने पकड़ लिया।

लुधियाना, जेएनएन। जिले के गांव मेहरबान में युवक का मोबाइल झपट कर भाग रहे बदमाश को लोगों ने मौके पर ही पकड़ जमकर धुनाई की और पुलिस के हवाले कर दिया। अब थाना मेहरबान पुलिस ने उसके खिलाफ केस दर्ज करके बुधवार अदालत में पेश किया। जहां से एक दिन का रिमांड हासिल करने के बाद कड़ी पूछताछ की जा रही है।

एसएचओ सिमरजीत कौर ने बताया कि आरोपित की पहचान राधा स्वामी कालोनी निवासी संजीव कुमार के रूप में हुई। पुलिस ने गांव ससराली कलोनी निवासी जोरा सिंह की शिकायत पर उसके खिलाफ केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि सोमवार वह काम से छुट्टी करने के बाद आटो पकड़ने के लिए राहों रोड की और फोन पर बात करते हुए जा रहा था। जब वो गांव मेहरबान पहुंचा तो उसी दौरान सामने से आ रहे बदमाश ने उसका मोबाइल झपटा और भाग खड़ा हुआ। उसके शोर मचाने पर जमा हुए लोगों ने पीछा करके उसे काबू कर लिया। सिमरजीत कौर ने कहा कि आरोपित का पुराना रिकार्ड सामने नहीं आया है। उससे की जा रही पूछताछ में और जानकारियां जुटाई जा रही हैं।

-----------------

यह भी पढ़ें-रोड जाम करने पर फ्रूट की रेहड़ी लगाने वाला गिरफ्तार

लुधियाना। बीआरएस नगर इलाके में जीटी रोड पर फ्रूट की रेहड़ी लगा कर जाम करने वाले व्यक्ति पर थाना सराभा नगर पुलिस ने केस दर्ज करके उसे गिरफ्तार किया है। एसआइ बलवीर सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान न्यू बीआरएस नगर रेलवे फाटक के पास रहने वाले रीपू कुमार के रूप में हुई। पुलिस को मंगलवार सूचना मिली थी कि आरोपित बीआरएस नगर के मेन रोड पर रेहड़ी लगा कर फ्रूट बेच रहा है। जिससे आने जाने वाले वाहनों का जाम लगा हुआ है। सूचना के आधार पर वहां दबिश देकर उसे काबू कर लिया गया।

chat bot
आपका साथी