लाॅकडाउन के दौरान अपडेट हुई कई सुविधाएं, आज से सदस्याें के लिए खुलेगा लुधियाना लोधी क्लब

क्लब की कई अहम सुविधाओं में संशोधन कर उसे अपग्रेड किया गया है। क्लब महासचिव सीए नितिन महाजन के मुताबिक क्लब में सदस्यों को दोबारा आने पर कई नए बदलाव देखने को मिलेंगे। इसमें एंट्रेस को बुध भगवान के स्टेच्यू से पीस आफ माइंड का संदेश दिया गया है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 08:36 AM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 08:36 AM (IST)
लाॅकडाउन के दौरान अपडेट हुई कई सुविधाएं, आज से सदस्याें के लिए खुलेगा लुधियाना लोधी क्लब
शहर के प्रतिष्ठित लोधी क्लब को आज से सदस्यों के लिए खोला जाएगा। (फाइल फाेटाे)

लुधियाना, जेएनएन। शहर के प्रतिष्ठित लोधी क्लब को आज से सदस्यों के लिए खोल दिया जाएगा। इसे कोविड संक्रमण के बढ़ते केसों के चलते कई दिनों से बंद कर दिया गया था। ऐसे में क्लब सदस्यों में भी इसके खुलने का बेसब्री से इंतजार था। क्लब प्रबंधन की ओर से लाॅकडाउन के दौरान समय का सही इस्तेमाल करते हुए क्लब प्रांगण में कई तरह के बदलाव गए हैं।

इसमें क्लब की कई अहम सुविधाओं में संशोधन कर उसे अपग्रेड किया गया है। क्लब महासचिव सीए नितिन महाजन के मुताबिक क्लब में सदस्यों को दोबारा आने पर कई नए बदलाव देखने को मिलेंगे। इसमें एंट्रेस को बुध भगवान के स्टेच्यू से पीस आफ माइंड का संदेश दिया गया है। इसके साथ ही बैडमिंटन हाॅल में काफी समय से लंबित पड़े पेंट वर्क को पूरा करवा लिया गया है।

जिम की लुक को भी बदल दिया गया

इसके साथ ही जिम की लुक को भी बदल दिया गया है, इसमें नए पेंट से लेकर फ्लोरिंग को बदल दिया गया है। ग्राउंड फ्लोर और पहले फ्लोर पर स्थित किचन की हाइजिन को बेहतर करने के लिए दीवारों पर टाइल का काम करवा दिया गया है, इसके साथ ही डक्टिंग की भी साफ सफाई करवाई गई है। ताकि क्लब सदस्यों को खाने में बेहतर साफ सुथरा खाना मिल सके। इसके साथ ही कार्ड रूम और बिल्यर्ड रुम में पेडिंग कार्य पूरे करवा दिए गए हैं और क्लब लॉन में नए पौधे लगा कर इसकी खूबसूरती को बढ़ाया गया है।

दूसरे फेज में रेस्टोरेंट, बार, जिम को खाेला जाएगा

शनिवार से आरंभ हो रहे क्लब में बैडमिंटन, लाॅन टेनिस, टेबल टेनिस, स्कावश, योगा, एरोबिक्स एवं लाइब्रेरी को आरंभ किया गया है। जबकि अभी दूसरे फेज में रेस्टोरेंट, बार, जिम को डिप्टी कमिश्नर एवं क्लब अध्यक्ष वरिंदर कुमार शर्मा के निर्देशों पर आरंभ किया जाएगा।

यह भी पढ़ें-Ludhiana Coronavirus Vaccination: लुधियाना में आज 18+ व 45 साल से ऊपर वालाें काे लगेगी वैक्सीन, जानें डिटेल

chat bot
आपका साथी