लुधियाना के लोधी क्लब में सीनियर सिटीजन भी जड़ेंगे चौके-छक्के, 16 दिसंबर करवाया जाएगा क्रिकेट मैच

लुधियाना के लोधी क्लब में स्पोर्ट्स कार्निवल के तहत 16 दिसंबर को सीनियर सिटीजन क्रिकेट लीग का आयोजन करवाया जा रहा है। इसमें 60 वर्ष की आयु पार कर चुके मेंबर्स ही भाग ले सकते हैं। रजिस्ट्रेशन की संख्या के मुताबिक ही टीमों का गठन किया जाएगा।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Mon, 14 Dec 2020 03:38 PM (IST) Updated:Mon, 14 Dec 2020 03:38 PM (IST)
लुधियाना के लोधी क्लब में सीनियर सिटीजन भी जड़ेंगे चौके-छक्के, 16 दिसंबर करवाया जाएगा क्रिकेट मैच
इस मैच की रजिस्ट्रेशन भी शुरू कर दी गई है।

लुधियाना, जेएनएन। जिले के प्रतिष्ठित लोधी क्लब के सीनियर सिटीजन मेंबर चौके-छक्के जड़ने की तैयारी में जुटे हैं। क्लब परिसर में चल रहे स्पोर्ट्स कार्निवल के तहत 16 दिसंबर को सीनियर सिटीजन क्रिकेट लीग का आयोजन करवाया जा रहा है। जिसमें 60 वर्ष की आयु पार कर चुके मेंबर्स ही भाग ले सकते हैं। क्लब जनरल सेक्रेटरी नितिन महाजन व स्पोर्ट्स सेक्रेट्री डॉ अविनाश जिंदल की देखरेख में होने वाले इस मैच की रजिस्ट्रेशन भी शुरू कर दी गई है। रजिस्ट्रेशन की संख्या के मुताबिक ही टीमों का गठन किया जाएगा।

मैच बुधवार को शाम 6:00 बजे आरंभ होगा। जनरल सेक्टरी नितिन महाजन के अनुसार मैच के ओवर की संख्या प्लेयर्स के साथ डिस्कस करने के बाद ही तय की जाएगी। अगर वह रूटीन में 10 ओवर का मैच खेलना चाहेंगे तो पहले हुए क्रिकेट लीग की तर्ज पर 10 ओवर का मैच चलाया जाएगा नहीं तो ओवर की संख्या कम भी की जा सकती है। सोमवार दोपहर तक 10 सीनियर सिटीजन 10 सीनियर सिटीजन अपना नाम इस मैच के लिए रजिस्टर्ड करवा चुके थे। सीनियर सिटीजन का यह लोधी क्लब क्रिकेट लीग में पहला मैच होगा। इसे लेकर क्लब मेंबर्स में खासा उत्साह है। उम्मीद है कि इस रोचक मैच के दौरान बड़ी संख्या में दर्शक मौजूद रहेंगे।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी