लोधी क्लब के सचिव बोले, अध्यक्ष का फैसला बेहतरी के लिए, पारदर्शिता से होगा काम

लोधी क्लब की एग्जीक्यूटिव टीम ने डिप्टी कमिश्नर एवं क्लब अध्यक्ष वरिदर शर्मा की ओर से हर विभाग के लिए लगाए गए अधिकारियों के फैसले की प्रशंसा की है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 21 Sep 2021 06:44 AM (IST) Updated:Tue, 21 Sep 2021 06:44 AM (IST)
लोधी क्लब के सचिव बोले, अध्यक्ष का फैसला बेहतरी के लिए, पारदर्शिता से होगा काम
लोधी क्लब के सचिव बोले, अध्यक्ष का फैसला बेहतरी के लिए, पारदर्शिता से होगा काम

जागरण संवाददाता, लुधियाना : लोधी क्लब की एग्जीक्यूटिव टीम ने डिप्टी कमिश्नर एवं क्लब अध्यक्ष वरिदर शर्मा की ओर से हर विभाग के लिए लगाए गए अधिकारियों के फैसले की प्रशंसा की है। क्लब महासचिव सीए नितिन महाजन, ज्वाइंट सचिव डा. सरजू रल्हन, मेस सचिव निशित सिघानिया, स्पो‌र्ट्स सचिव राम शर्मा एवं बार सचिव जगतवीर सिंह बिट्टू ने कहा कि हमारा लक्ष्य केवल क्लब की बेहतरी के लिए काम करना है और अब क्लब अध्यक्ष की ओर से अधिकारियों को साथ लगाकर हमें ओर बेहतर कार्य करने का मौका प्रदान किया है। हम पहले से ही पारदर्शिता से काम कर रहे थे। अब अधिकारियों के शामिल होने से उनकी भी जिम्मेदारी बढ़ेगी और क्लब की बेहतरी के लिए अधिकारियों के मार्गदर्शन में फैसले लिए जा सकेंगे।

दिनभर रही इस्तीफे की चर्चा, सचिव बोले सदस्यों के लिए वचनबद्ध

लोधी क्लब में अधिकारियों की एंट्री के बाद दिनभर इंटरनेट मीडिया में सचिवों के इस्तीफे की चर्चा का बाजार गर्म रहा। इस पर सचिवों ने स्पष्ट किया कि इस्तीफे का सवाल ही पैदा नहीं होता। हमें भारी बहुमत से सदस्यों ने जिताया है और हम बेहतर पारदर्शी क्लब संचालन के लिए चुने गए हैं। अब अधिकारियों के आ जाने से ओर बेहतर परफार्म कर पाएंगे। अधिकारियों का साथ मिलने से हमारी पारदर्शिता और बढ़ेगी।

chat bot
आपका साथी