लुधियाना में करवाया गया लाइव पेंटिंग शो, कलाकारों ने कैनवस पर उकेरे कला के रंग

नवचेतना बाल भलाई कमेटी के आर्टिस्ट विंग की तरफ से फिरोजपुर रोड स्थित एक माल के बाहर पेंटिंग शो आयोजित किया गया। जिसमें विंग के बारह कलाकारों ने लाइव पेंटिंग तैयार की। सभी कलाकारों ने स्पेर आयल आयल पेंट एक्रेलिंक कलर्स को पेंटिंग तैयार करने में अपना माध्यम चुना।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Wed, 27 Jan 2021 01:03 PM (IST) Updated:Wed, 27 Jan 2021 01:03 PM (IST)
लुधियाना में करवाया गया लाइव पेंटिंग शो, कलाकारों ने कैनवस पर उकेरे कला के रंग
लाइव पेंटिंग शो में हिस्सा लेते कलाकार।

लुधियाना, जेएनएन। लाइव पेंटिंग शो में कलाकारों ने कैनवस पर कला के रंग उकेरे। मौका रहा नवचेतना बाल भलाई कमेटी के आर्टिस्ट विंग की तरफ से फिरोजपुर रोड स्थित एक माल के बाहर आयोजित किए गए पेंटिंग शो का। जिसमें विंग के बारह कलाकारों ने लाइव पेंटिंग तैयार की। किसी कलाकार ने श्री गुरू गोबिंद सिंह की तो किसी ने प्रकृति का दृश्य दिखाते हुए उसे विभिन्न रूप में तैयार किया। सभी कलाकारों ने स्पेर आयल, आयल पेंट, एक्रेलिंक कलर्स को पेंटिंग तैयार करने में अपना माध्यम चुना।

नवचेतना आर्टिस्ट विंग की हरदेव कौर, अमर सिंह, गोपाल किश्न, मोनिका चुग, दविंदर कौर, अनीशा मोदी, सोनिया कुमार, दसलीन कौर, शिवम, रवनीत, हरी मोहन ने हिस्सा ले पेंटिंग्स तचैयार की। माल के बाहर आने-जाने वाला हर जन पेंटिंग्स की सराहना करता दिखा। नवचेतना बाल भलाई कमेटी के प्रधान सुखधीर सेखों ने कहा कि इस दिन किसी तरह का कोई कंपीटिशन नहीं रहा  बल्कि भाग लेने वाले हर कलाकार की तराफी की गई और उन्हें पुरस्कृत किया गया। माल के बाहर आने जाने वाले लोगों ने पेंटिंग संबंधी कलाकारों से प्रश्न भी किए।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी