खुशीराम एवं संस में मिठाई की कई वैरायटी तैयार

उत्सवी माहौल को देखते हुए शहर के प्रतिष्ठित मिठाई विक्रेता खुशी राम एवं संस ने अपने तीनों आउटलेटस फिरोजपुर रोड चौड़ा बाजार एवं हंबड़ा रोड पर दीपावली एवं धनतेरस के लिए मिठाईयों की कई नई वैरायटी तैयार कर रखी है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 08:23 PM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 08:23 PM (IST)
खुशीराम एवं संस में मिठाई की कई वैरायटी तैयार
खुशीराम एवं संस में मिठाई की कई वैरायटी तैयार

जागरण संवाददाता, लुधियाना : उत्सवी माहौल को देखते हुए शहर के प्रतिष्ठित मिठाई विक्रेता खुशी राम एवं संस ने अपने तीनों आउटलेटस फिरोजपुर रोड, चौड़ा बाजार एवं हंबड़ा रोड पर दीपावली एवं धनतेरस के लिए मिठाईयों की कई नई वैरायटी तैयार कर रखी है। खाने पीने के शौकीन लुधियानवियों के लिए काजू मधुर मिलन, काजू गुजिया, काजू समोसे, काजू जलेबी, काजू केक, अंजीर टॉप, पिस्ता केक, काजू मुनमुन, अंजीर वॉल, बादाम व्हाइट, काजू व्हाइट, मैंगो ट्रफल, ड्राई फ्रूट लडडू, काजू बादाम, पाईन एप्पल हलवा, अंगूरी रस मलाई, देसी घी की पंजीरी आदि तैयार करवा रहे हैं। खुशी राम एंड संज के चेयरमैन राकेश गुप्ता ने बताया कि धनतेरस एवं दीवाली के लिए लोगों को शुद्व देसी घी एवं गुणवत्तापूर्ण मिठाईयों की वैरायटीज यहां मिलेगी।

खुशी राम एंड संज के डायरेक्टर आप्रेशन अक्षत गुप्ता ने बताया कि यहां ग्राहकों के लिए हर तरह की मिठाईयां तैयार की गई हैं। जिसमें ग्राहकों की पसंद के अनुसार खुद के लिए या दूसरों को उपहार देने के लिए मिठाइयों की वैरायटी चुनना काफी आसान होगा। उन्होंने बताया कि कमर्शियल के लिए आकर्षक गिफट हैंपर्स कई डिजाइनों की पैकिग में उपलब्ध हैं।

chat bot
आपका साथी