मनु गोयल की अगुआई में किया यादू का सम्मान

शिरोमणि अकाली दल की तरफ से पिछले दिनों खन्ना के युवा नेता यादविदर सिंह यादू को केंद्रीय वर्किंग कमेटी में लिया गया था। इससे उनके समर्थकों व अकाली वर्करों में उत्साह का माहौल है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 31 Mar 2021 04:08 AM (IST) Updated:Wed, 31 Mar 2021 04:08 AM (IST)
मनु गोयल की अगुआई में किया यादू का सम्मान
मनु गोयल की अगुआई में किया यादू का सम्मान

जागरण संवाददाता, खन्ना : शिरोमणि अकाली दल की तरफ से पिछले दिनों खन्ना के युवा नेता यादविदर सिंह यादू को केंद्रीय वर्किंग कमेटी में लिया गया था। इससे उनके समर्थकों व अकाली वर्करों में उत्साह का माहौल है। खन्ना के उद्यमी और समाज सेवक मनु गोयल की अगुआई में युवाओं की तरफ से यादू को फूलों का गुलदस्ता भेंट कर सम्मानित किया गया। मनु ने कहा कि यादू को जो सम्मान पार्टी हाईकमान की तरफ से दिया गया है, उसके वे हकदार थे। पार्टी की मजबूती और लोगों की मदद के लिए यादू हमेशा तत्पर रहते हैं। यादू की अगुआई में खन्ना में अकाली दल लगातार मजबूत हो रहा है।

मनु ने यादू को दी जिम्मेवारी के लिए पार्टी प्रधान सुखबीर सिंह बादल और पूर्व मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया का आभार व्यक्त किया। यादू ने कहा कि पार्टी द्वारा सौंपी गई जिम्मेवारी को वे बेहद मेहनत और इमानदारी के साथ निभाएंगे। पार्टी द्वारा किए गए कामों व जनहित्त की नीतियों को वे घर-घर तक पहुंचाने का काम करेंगें। युवाओं में अकाली दल के साथ जुड़ने को लेकर बेहद उत्साह है। कांग्रेस सरकार की जनविरोधी नीतियों से हर वर्ग परेशान है। कांग्रेस सरकार की नाकामियों को भी जनता तक पहुंचाया जाएगा। इस अवसर पर राणा ग्रेवाल, विशाल बत्ता, मुनीश बत्ता, अमन, सुखविदर सिंह, आशू, अवतार सिंह, गुरजीत सिंह, संदीप, अनवर खान भी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी