आरोप लगाने वाले अस्पताल के कर्मियों पर करेंगे मानहानि का केस : बांसल

लोक सेवा क्लब की तरफ से पिछले दिनों खन्ना सिविल अस्पताल में 25 कच्चे मुलाजिमों की भर्ती में गड़बड़ी के आरोप लगाने के बाद अस्पताल के दो कर्मियों द्वारा क्लब के प्रधान पीडी बांसल पर लगाए गए आरोपों का मामला गरमा गया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 06:19 AM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 06:19 AM (IST)
आरोप लगाने वाले अस्पताल के कर्मियों पर करेंगे मानहानि का केस : बांसल
आरोप लगाने वाले अस्पताल के कर्मियों पर करेंगे मानहानि का केस : बांसल

जागरण संवाददाता, खन्ना : लोक सेवा क्लब की तरफ से पिछले दिनों खन्ना सिविल अस्पताल में 25 कच्चे मुलाजिमों की भर्ती में गड़बड़ी के आरोप लगाने के बाद अस्पताल के दो कर्मियों द्वारा क्लब के प्रधान पीडी बांसल पर लगाए गए आरोपों का मामला गरमा गया है। इस पर पलटवार करते हुए बांसल ने मानहानि का केस दायर करने की बात कही है। सोमवार को प्रेस कांफ्रेंस में बांसल ने आरोपों को नकारते हुए यह बात कही। बांसल पर अस्पताल के कर्मचारियों ने रिटायरमेंट के बाद डीसी रेट पर नौकरी नहीं देने पर प्रोपेगंडा करने के आरोप लगाए थे। बांसल हाल ही में अस्पताल से सीनियर फार्मासिस्ट के पद से रिटायर हुए हैं।

बांसल ने बताया कि सरकार की मंजूरी के बिना 25 से अधिक मुलाजिमों की भर्ती की जांच शुरू हो चुकी है। सिविल सर्जन लुधियाना के दफ्तर में एक कमेटी का गठन किया जा चुका है। तीन जून को डिप्टी मेडीकल कमिश्नर के दफ्तर में उनके बयान भी दर्ज हो चुके हैं। अब मामले को गलत दिशा देने के लिए अस्पताल के कुछ कर्मचारी झूठे आरोप लगा रहे हैं, जबकि एक न्यू•ा चैनल पर एसएमओ डा. सतपाल ने डीसी रेट पर उनके (बांसल) नौकरी मांगने की बात से इंकार किया है।

बांसल ने कहा कि उनपर झूठे आरोप लगाने पर वे अस्पताल कर्मियों पर 10-10 लाख रुपये की मानहानि का दावा करेंगें। इस अवसर पर उप प्रधान गुरसेवक सिंह, महासचिव तारा चंद, कैशियर दिलप्रीत सिंह, अवतार सिंह मान, आशीष सचदेवा, जगदीप सिंह, नवजीत सिंह, नरेश कुमार भी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी