खन्‍ना में फ‍िर से शुरू होगी सब्जी की बिक्री, प्रशासन ने तैयार किया रोस्टर

खन्ना कोरोना की चेन तोड़ने के लिए क‌र्फ्यू लगाया गया है। इस बीच प्रशासन ने लोगों को राहत देने के लिए सब्जी की बिक्री को खोलने का फैसला लिया है।

By Edited By: Publish:Fri, 24 Apr 2020 09:25 PM (IST) Updated:Sat, 25 Apr 2020 10:13 AM (IST)
खन्‍ना में फ‍िर से शुरू होगी सब्जी की बिक्री, प्रशासन ने तैयार किया रोस्टर
खन्‍ना में फ‍िर से शुरू होगी सब्जी की बिक्री, प्रशासन ने तैयार किया रोस्टर

खन्ना, जेएनएन। कोरोना की चेन तोड़ने के लिए क‌र्फ्यू लगाया गया है। इस बीच प्रशासन ने लोगों को राहत देने के लिए सब्जी की बिक्री को खोलने का फैसला लिया है। हालांकि, इस बार प्रशासन ने पूरी तैयारी के साथ एक रोस्टर तैयार किया है। इससे पहले वीरवार को प्रशासन ने मंडी को सुचारू ढंग से चलाने के लिए 18 अध्यापकों की एक टीम भी बनाई थी। 

प्रशासन ने रोस्टर के अनुसार फिलहाल 12 स्थल घोषित किए हैं, जहां सब्जी पहुंचेगी और वहां से पास प्राप्त रेहड़ियां सब्जी लेकर डोर टू डोर सप्लाई करेंगी। इन सभी 12 स्थलों पर मंगलवार, वीरवार तथा शनिवार को सब्जी पहुंचेगी, लेकिन सिर्फ रेहड़ी वाले ही यहां से खरीद सकेंगे। इन स्थलों पर आम जनता की एंट्री पूरी तरह से बैन होगी। 

प्रशासन ने जारी रोस्टर के अनुसार सेक्रेड हार्ट स्कूल रत्नहेड़ी रोड़ खन्ना में प्रकाश सिंह और विराज दीप वार्ड पांच, सात तथा नौ को कवर करेंगे। गुरु अमरदास मार्केट खन्ना में अमनदीप सिंह और हरिकृष्ण वार्ड 20 और 21 में सब्जी पहुंचाएंगे। पेट्रोल पंप के नजदीक भट्टियां में दलजीत सिंह और संतराम 27, 28, 30 तथा 31 वार्ड को संभालेंगे। रेलवे रोड प्वाईंट पर सोहन सिंह और कुलवीर सिंह वार्ड 31, 32, 33 को संभालेंगे। एएस स्कूल ग्राउंड मालेरकोटला रोड पर परमजीत सिंह और परमिंदर सिंह को वार्ड 25 तथा 26 का जिम्मा सौंपा गया है। 

समराला रोड पर सीआइए स्टाफ के पास नाजर सिंह और नोबलजीत सिंह वार्ड एक, दो तथा 29 को संभालेंगे। अमलोह रोड पर एएस कॉलेज फॉर वूमेन के ग्राउंड में अमरजीत सिंह और इकबाल सिंह वार्ड 12, 13, 14 तथा 16 को संभालेंगे। छोटा खन्ना मोड़ श्मशानघाट के पीछे अजीत सिंह और सतनाम सिंह वार्ड 17, 18 तथा 27 में सब्जी पहुंचाने के काम को देखेंगे। इसी प्रकार कृष्णा नगर चौक में रजनीश कुमार और लाल सिंह वार्ड 11, 15 तथा 19 को संभालेंगे। समाधी रोड पर गुरूद्वारा सुखसागर साहिब के नजदीक कुलवीर सिंह और अमित गर्ग वार्ड आठ, नौ तथा 10 को देखेंगे। रेलवे लाइन पार नामदेव मंदिर ललहेडी रोड के सामने जसवंत सिंह और योगेश कुमार वार्ड तीन, चार तथा छह को संभालेंगे। इसी प्रकार गऊशाला चौंक चुंगी नंबर पांच में बलविंदर सिंह और मनजीत सिंह पर वार्ड नंबर 22, 23 तथा 24 का जिम्मा होगा।

chat bot
आपका साथी