ड्राइवर ने खोया नियंत्रण, प्लैनेट ई स्कूल की बस दीवार से टकराई, सवार थे आठ बच्चे

खन्ना के समराला रोड स्थित प्लैनेट-ई स्कूल की बस मंगलवार को हादसाग्रस्त हो गई। ड्राइवर की लापरवाही के चलते बस एक दीवार से जा टकराई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 02 Mar 2021 09:11 PM (IST) Updated:Tue, 02 Mar 2021 09:11 PM (IST)
ड्राइवर ने खोया नियंत्रण, प्लैनेट ई स्कूल 
की बस दीवार से टकराई, सवार थे आठ बच्चे
ड्राइवर ने खोया नियंत्रण, प्लैनेट ई स्कूल की बस दीवार से टकराई, सवार थे आठ बच्चे

जागरण संवाददाता, खन्ना : खन्ना के समराला रोड स्थित प्लैनेट-ई स्कूल की बस मंगलवार को हादसाग्रस्त हो गई। ड्राइवर की लापरवाही के चलते बस एक दीवार से जा टकराई। उस वक्त स्कूल के बच्चे वैन में सवार थे। गनीमत रही कि किसी को बड़ी चोट नहीं आई। हादसे की सूचना मिलने के बाद अभिभावकों में अफरा-तफरी मच गई और वे मौके पर पहुंचे।

शहर के समराला रोड स्थित प्लैनेट-ई स्कूल की बस रोजाना की तरह बच्चों को घरों से लेकर इकोलाही गांव से रसूलड़ा गांव को आ रही थी तो मोड़ पर बस पर ड्राइवर का कंट्रोल नहीं रहा। बेकाबू होकर बस खेतों में जा उतरी और सीधे एक दीवार से जा टकराई। इस टक्कर से बस में बैठे बच्चे सहम गए। आसपास के लोगों को सहमे हुए बच्चों को संभालते हुए बाद में ट्रैक्टर से टोचन डाल हुए बस को खेत से बाहर निकाला। बस में आठ बच्चे सवार थे। इसके अलावा बस में सवार महिला वर्कर को मामूली चोटें आईं।

मौके पर मौजूद एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि बस सीधे दीवार में आकर लगी। जब ड्राइवर से बस पीछे करने लगा तो नहीं हो पाई। बस के ब्रेक पूरी तरह से नहीं लग रहे थे। यही कारण हो सकता है कि मोड़ पर ब्रेक न लगने कारण बस बेकाबू होकर दीवार से टकरा गई।

ट्रांसपोर्ट इंचार्ज बोले, ड्राइवर की गलती है

बस के ड्राइवर सिमरनजीत सिंह ने कहा कि जब वह बस लेकर आ रहा था कि एक बच्चे ने बैग गिरा दिया था। बच्चे बैग उठाते समय बस में गिरा तो उसका ध्यान पीछे चला गया। इसी दौरान आगे मोड़ आ गया। मोड़ पर बस बेकाबू हो गई और दीवार से टकरा गई। स्कूल में ट्रांसपोर्ट इंचार्ज बलवंत सिंह ने कहा कि यह ड्राइवर की गलती है। इससे बड़ा हादसा हो सकता था। इसकी जांच की जाएगी।

chat bot
आपका साथी