खन्ना में सीनियर भाजपा नेता समेत दो और कोरोना संक्रमित

जगराओं में सोमवार को 25 वर्षीय कोरोना पीड़ित एक और मरीज सामने आया। सरकारी अस्पताल की टीम द्वारा उसे और उसकी पत्नी तथा बच्चे को उपचार के लिए सिविल अस्पताल ले गई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 07 Jul 2020 01:23 AM (IST) Updated:Tue, 07 Jul 2020 01:23 AM (IST)
खन्ना में सीनियर भाजपा नेता समेत दो और कोरोना संक्रमित
खन्ना में सीनियर भाजपा नेता समेत दो और कोरोना संक्रमित

जागरण संवाददाता, खन्ना : शहर में कोरोना महामारी धीरे-धीरे अपना पांव पसार रही है। सोमवार को दो और कोरोना पॉजिटिव मामले खन्ना शहर के आए हैं। इनमें से एक भारतीय जनता पार्टी के 50 साल के सीनियर नेता हैं। वे शनिवार को बुखार व पेट में गड़बड़ी की शिकायत के बाद मोहाली के मैक्स अस्पताल में दाखिल हुए थे। अस्पताल की तरफ से लिए गए कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट रविवार की रात को पॉजिटिव आई है।

इसी तरह एक अन्य मामला खन्ना के ललहेड़ी रोड का सामने आया है। जानकारी के अनुसार 30 साल के युवक की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। बताते हैं कि युवक किसी निजी अस्पताल में दाखिल है। उधर, भाजपा नेता के परिवार के लोगों और संपर्क में आए लोगों को स्वास्थ्य विभाग की तरफ से क्वारंटाइन किया जा रहा है। भाजपा नेता की पत्नी की रिपोर्ट निगेटिव बताई जाती है। एसएमओ डॉ. राजिदर गुलाटी ने बताया कि एक और सैंपल उनके सीधे संपर्क का सोमवार को लिया गया है। संपर्क में रहे लोगों की पहचान की जा रही है।

जगराओं में एक और कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आया

संवाद सहयोगी, जगराओं : जगराओं में सोमवार को 25 वर्षीय व्यक्ति कोरोना से संक्रमित पाया गया है। सरकारी अस्पताल की टीम उक्त व्यक्ति और उसकी पत्नी व बच्चे को सिविल अस्पताल ले गई है। कोरोना पॉजिटिव मरीज बिहार के गांव भागलपुर का रहने वाला है, जोकि जगराओं के फिलीगेट के नजदीक बुटीक का काम करता है और अपने परिवार समेत मोहल्ला प्रताप नगर में रहता है। लॉकडाउन शुरू होने से पहले वह व्यक्ति अपनी बीवी और बच्चे को जगराओं छोड़कर बिहार अपने गांव गया था, लेकिन लॉकडाउन के कारण वापस नहीं आ सका। अब एक सप्ताह पहले वह वापस आया। बाजार के दुकानदारों के कहने पर उसने अपना कोरोना टेस्ट करवाया, जिसकी रिपोर्ट सोमवार को पॉजिटिव पाई गई।

जगराओं में एक और कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आया

इधर, जगराओं में सोमवार को 25 वर्षीय व्यक्ति कोरोना से संक्रमित पाया गया है। सरकारी अस्पताल की टीम उक्त व्यक्ति और उसकी पत्नी व बच्चे को सिविल अस्पताल ले गई है। कोरोना पॉजिटिव मरीज बिहार के गांव भागलपुर का रहने वाला है, जोकि जगराओं के फिलीगेट के नजदीक बुटीक का काम करता है और अपने परिवार समेत मोहल्ला प्रताप नगर में रहता है। लॉकडाउन शुरू होने से पहले वह व्यक्ति अपनी बीवी और बच्चे को जगराओं छोड़कर बिहार अपने गांव गया था, लेकिन लॉकडाउन के कारण वापस नहीं आ सका। अब एक सप्ताह पहले वह वापस आया। बाजार के दुकानदारों के कहने पर उसने अपना कोरोना टेस्ट करवाया, जिसकी रिपोर्ट सोमवार को पॉजिटिव पाई गई।

chat bot
आपका साथी