साइप्रस का वर्क परमिट दिलाने के बहान 50 लोगों से 40 लाख ठगे, ट्रैवल एजेंट फरार

खन्ना के मुख्य बस स्टैंड के सामने नेशनल हाईवे पर स्थित दफ्तर का एक ट्रैवल एजेंट करीब 50 लोगों के लाखों रुपये लेकर फरार हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Jan 2021 11:44 PM (IST) Updated:Mon, 18 Jan 2021 11:44 PM (IST)
साइप्रस का वर्क परमिट दिलाने के बहान 50 लोगों से 40 लाख ठगे, ट्रैवल एजेंट फरार
साइप्रस का वर्क परमिट दिलाने के बहान 50 लोगों से 40 लाख ठगे, ट्रैवल एजेंट फरार

जागरण संवाददाता, खन्ना : खन्ना के मुख्य बस स्टैंड के सामने नेशनल हाईवे पर स्थित दफ्तर का एक ट्रैवल एजेंट करीब 50 लोगों के लाखों रुपये लेकर फरार हो गया। सोमवार को दर्जनों लोग उक्त एजेंट के दफ्तर के बाहर जमा हुए और खूब हंगामा किया। बताते हैं कि एजेंट ने लोगों को फर्जी वीजा व टिकट थमा दिया। बाद में जांच में भेद खुला तो लोग दफ्तर पहुंचे। यहां उन्हें पता चला कि एजेंट भाग गया है।

इस दौरान ट्रैवल एजेंट के साथ बैठने वाला एक व्यक्ति लोगों के हत्थे चढ़ गया और लोगों ने उसकी जमकर पिटाई भी की। आसपास के लोगों और पुलिस ने पहुंचकर उस व्यक्ति को लोगों के चंगुल से छुड़ाया। पुलिस उस व्यक्ति को पकड़कर अपने साथ ले गई। लोगों को भी पुलिस स्टेशन आकर रिपोर्ट लिखवाने की बात कही।

अमृतसर एयरपोर्ट पर जाकर ठगी का पता चला

बस स्टैंड के सामने एक दवा दुकान के ऊपर एक ट्रैवल एजेंट ने काफी महीनों से दफ्तर खोल रखा था। वहां दो लोग बैठते थे। उन्होंने साइप्रस का वर्क परमिट दिलाने का लालच देकर 50 लोगों से करीब 40 लाख रुपये इकट्ठे कर लिए। ठगी का उस वक्त पता चला जब वी•ा और टिकट लेकर वे लोग अमृतसर हवाई अड्डे पर पहुंचे। वहां उन्हें बताया गया कि टिकटें फर्जी हैं। इसकी जानकारी मिलने पर वे वापस खन्ना पहुंचे तो दफ्तर बंद था और दोनों मोबाइल फोन भी स्विच आफ थे। वहां उन्हें उनका एक साथी घूमता दिखाई दे गया और लोगों ने उसे पकड़कर पिटाई कर दी।

chat bot
आपका साथी