विवादित अमलोह रोड की दिनदहाड़े गायब हो गई टाइलें

कुछ दिन पहले बनकर तैयार हुई विवादों में रही अमलोह रोड सड़क से कुछ टाइलें रविवार को दिन-दहाड़े गायब हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 08:46 PM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 08:46 PM (IST)
विवादित अमलोह रोड की दिनदहाड़े गायब हो गई टाइलें
विवादित अमलोह रोड की दिनदहाड़े गायब हो गई टाइलें

जागरण संवाददाता, खन्ना : कुछ दिन पहले बनकर तैयार हुई विवादों में रही अमलोह रोड सड़क से कुछ टाइलें रविवार को दिन-दहाड़े गायब हो गई। वीकेंड लाकडाउन के कारण कुछ दुकानदारों ने जब दोपहर समय आकर देखा तो एएस कालेज फार वूमेन के ग्राउंड के न•ादीक सड़क की टाइलें उखड़ी हुई थी। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर जांच भी शुरू कर दी है।

काफी खस्ता हाल अमलोह रोड कई सालों बाद बन कर तैयार हुई थी। इसका उद्घाटन पीडब्ल्यूडी मंत्री विजयइंद्र सिगला की तरफ से किया गया था। यह सड़क निर्माण से पहले, निर्माण के दौरान और निर्माण के बाद लगातार विवादों में ही रही। सबसे बड़ा विवाद सड़क की क्वालिटी को लेकर चल रहा है। ऐसे में टाइलों का गायब हो जाना एक और विवाद खड़ा कर गया है।

पहले खस्ता हालत होने के कारण लोग सालों से धरने-प्रदर्शन कर रहे थे और बाद में घटिया सामग्री इस्तेमाल किए जाने को लेकर विवाद रहा। इसकी जांच भी विभाग की तरफ से जा रही है। दुकानदार हरिन्दर सिंह, अखिलेश ढंड, गुरदीप, अमनदीप सिंह लक्की, सुरजीत धीर ने पुलिस के पास शिकायत की तो मौके पर जांच के लिए एएसआइ जगदीप सिंह पहुंचे। उन्होंने लोगों के बयान दर्ज कर लिए हैं। इस संबंधी लोक निर्माण विभाग के जेई अरुण कुमार के साथ मोबाइल पर बात करने की कोशिश की गई तो उन्होंने अपना फोन नहीं उठाया।

chat bot
आपका साथी