चोरी की तीन बाइक और 18 मोबाइल समेत तीन काबू

खन्ना सिटी 2 पुलिस ने चोरी की बाइक्स और मोबाइल के साथ एक तीन सदस्यीय गिरोह को काबू किया है। डीएसपी खन्ना राजन परमिदर सिंह ने सोमवार को सिटी 2 थाना में इस संबंधी जानकारी दी। उनके साथ एसएचओ सिटी 2 आकाश दत्त भी थे।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 04:16 AM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 04:16 AM (IST)
चोरी की तीन बाइक और 18 मोबाइल समेत तीन काबू
चोरी की तीन बाइक और 18 मोबाइल समेत तीन काबू

जागरण संवाददाता, खन्ना : खन्ना सिटी 2 पुलिस ने चोरी की बाइक्स और मोबाइल के साथ एक तीन सदस्यीय गिरोह को काबू किया है। डीएसपी खन्ना राजन परमिदर सिंह ने सोमवार को सिटी 2 थाना में इस संबंधी जानकारी दी। उनके साथ एसएचओ सिटी 2 आकाश दत्त भी थे।

डीएसपी राजन परमिदर सिंह ने बताया कि एसपी आई मनप्रीत सिंह की अगुआई में चोरी व स्नैचिग की वारदातों को अंदजाम देने वाले लोगों के खिलाफ एक मुहिम छेड़ी गई थी। इस मुहिम के तहत रविवार को एक मामला गुरदेव नाथ निवासी मड़िया रोड खन्ना, तेजवीर सिंह उर्फ तेजी निवासी गांव सलाणा जीवन सिंह वाला, जिला फतेहगढ़ साहिब और दलवीर सिंह निवासी शहीद भगत सिंह कालोनी के खिलाफ दर्ज किया गया। तीनों को काबू करने के बाद उनके कब्जे से पुलिस ने तीन मोबाइल फोन और एक बाइक बरामद की गई। उसके बाद पूछताछ के दौरान आरोपितों के कब्जे से चोरी के दो और मोटरसाईकिल व 15 मोबाइल बरामद किए। इस तरह आरोपितों के कब्जे से कुल तीन बाइक और 18 मोबाईल फोन बरामद हुए हैं।

chat bot
आपका साथी