खन्ना में स्टाफ नर्सों ने की हड़ताल, काम रखा ठप

पंजाब नर्सेज एसोसिएशन खन्ना की तरफ से सिविल अस्पताल खन्ना में रोष धरना दिया गया और हड़ताल कर काम ठप रखा गया। यह धरना पे कमीशन की कमियों को सरकार की तरफ से अनदेखा करने के रोष स्वरूप दिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 06 Sep 2021 08:32 PM (IST) Updated:Mon, 06 Sep 2021 08:32 PM (IST)
खन्ना में स्टाफ नर्सों ने की हड़ताल, काम रखा ठप
खन्ना में स्टाफ नर्सों ने की हड़ताल, काम रखा ठप

जागरण संवाददाता, खन्ना : पंजाब नर्सेज एसोसिएशन खन्ना की तरफ से सिविल अस्पताल खन्ना में रोष धरना दिया गया और हड़ताल कर काम ठप रखा गया। यह धरना पे कमीशन की कमियों को सरकार की तरफ से अनदेखा करने के रोष स्वरूप दिया गया। नर्सो ने अपनी मांगों संबंधित एसएमओ डा. सतपाल को ज्ञापन भी दिया गया। प्रधान हरपाल कौर ने बताया कि कोरोना काल के दौरान नर्सिंग स्टाफ से सरकार ने बहुत ज्यादा काम लिया, परंतु उनकी मांगों और समस्याओं की तरफ ध्यान नहीं दे रही। अस्पतालों में स्टाफ की कमी के कारण काम का बहुत बोझ भी रहा और उन्हें मानसिक तनाव में से भी गु•ारना पड़ा। उन्होंने मांग की कि नर्सिंग स्टाफ की मांगें जल्द मानी जाएं।

इस मौके अमविंदर कौर, कुलबीर कौर, सुमन बेबी, चरनजीत कौर, कमलेश कुमारी, नीना रानी, राजवंत कौर, अमृतपाल कौर, कमलजीत कौर, सुखविन्दर कौर, दलजीत कौर, गुरप्रीत कौर, हरप्रीत कौर, हरवंत कौर, मनदीप कौर, परमजीत कौर, परमजीत कौर नरंगवाल उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी