हाईवे पर सांडों का उत्पात, एटीएम कैबिन का शीशा तोड़ा

खन्ना शहर में बेसहारा पशुओं की तादाद दिनों दिन बढ़ती ही जा रही है। इनकी ज्यादातर संख्या नेशनल हाईवे पर है। बेसहारा पशुओं की वजह से आए दिन हाईवे पर हादसे होते रहते हैं। मंगलवार को शहर के हाईवे पर बस स्टैंड के सामने करीब आधा दर्जन बेसहारा सांडों ने जमकर उत्पात मचाया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 08:03 PM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 08:03 PM (IST)
हाईवे पर सांडों का उत्पात, एटीएम कैबिन का शीशा तोड़ा
हाईवे पर सांडों का उत्पात, एटीएम कैबिन का शीशा तोड़ा

जागरण संवाददाता, खन्ना : खन्ना शहर में बेसहारा पशुओं की तादाद दिनों दिन बढ़ती ही जा रही है। इनकी ज्यादातर संख्या नेशनल हाईवे पर है। बेसहारा पशुओं की वजह से आए दिन हाईवे पर हादसे होते रहते हैं। मंगलवार को शहर के हाईवे पर बस स्टैंड के सामने करीब आधा दर्जन बेसहारा सांडों ने जमकर उत्पात मचाया। इस दौरान सांड एक दूसरे से भिड़ गए। इससे पास के एक एटीएम के केबिन का भी शीशा टूट गया।

घटना मंगलवार की सुबह छह बजे के करीब की है। हाईवे पर खड़े करीब आधा दर्जन सांड आपस में भिड़ने लगे। इस दौरान आसपास खड़ी एक कार और कुछ अन्य दो पहिया वाहनों को नुक्सान पहुंचा। आपस में भिड़ते हुए दो सांड एचडीएफसी बैंक के एटीएम के केबिन से जा टकराए और कैबिन का शीशा तोड़ दिया। करीब आधा घंटे तक मचे इस उत्पात के दौरान आसपास खड़े लोग इधर-उधर भागते नजर आए।

प्रत्यक्षदर्शी मुकेश कुमार सिघी ने बताया कि सांडों ने उत्पात मचाते हुए बाइक्स को गिरा दिया। वे बैंक के एटीएम में से रुपये निकलवा रहे थे। सांड एटीएम की तरफ बढ़े। उनकी कार का शीशा तोड़ कर एटीएम कैबिन से जा टकराए। उन्होंने कहा कि हालात यही रहे तो लोगों का शहर में सड़कों पर निकलना मुश्किल हो जाएगा।

:::::::::::::

बेसहारा पशुओं के मामले में शिवसेना ने फूंका पुतला

जागरण संवाददाता, खन्ना : बेसहारा पशुओं का कोई पक्का प्रबंध करने के लिए आंदोलन करते आ रही शिवसेना ने लुधियाना के डिप्टी कमिश्नर वरिदर शर्मा के खन्ना आगमन पर रोष प्रदर्शन किया। डीसी खन्ना नगर कौंसिल दफ्तर में तीन विधायकों खन्ना से गुरकीरत सिंह कोटली, समराला से अमरीक सिंह ढिल्लो और पायल से लखवीर सिंह लक्खा व अन्य अधिकारियों के साथ बैठक कर रहे थे। इसी दौरान शिवसेना पंजाब के प्रदेश उप प्रधान अवतार मोर्या के नेतृत्व में कौंसिल दफ्तर के बाहर पंजाब सरकार का पुतला फूंका गया। मोर्या ने कहा कि अगर सरकार बेसहारा पशुओं का तिजाम नहीं कर सकती तो उसे काऊ सेस के नाम पर टैक्स लेने का भी कोई हक नहीं। अगर हालात यही रहे तो खन्ना रेस्ट हाऊस के बाहर विधायक गुरकीरत सिंह कोटली का पुतला फूंका जाएगा। इस अवसर पर महंत कश्मीर गिरी, जतिदर नारंग, ललित शर्मा, राजेश शर्मा, मनोज गुप्ता, अनिल गांधी, सुरेश कुमार, प्रीत कुमार, अजीत कुमार, छोटे लाल मोर्या, बुद्धू, सोहन लाल, राजू, घनश्याम, राम बरन, मनोज कुमार भी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी