श्री प्राचीन गुग्गा माड़ी शिव मंदिर में मनाई रामनवमी

समराला रोड स्थित श्री प्राचीन गुग्गा माड़ी शिव मंदिर में बुधवार को रामनवमी के उपलक्ष्य पर समारोह का आयोजन श्रद्धा और उत्साह के माहौल में किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 21 Apr 2021 07:36 PM (IST) Updated:Wed, 21 Apr 2021 07:36 PM (IST)
श्री प्राचीन गुग्गा माड़ी शिव मंदिर में मनाई रामनवमी
श्री प्राचीन गुग्गा माड़ी शिव मंदिर में मनाई रामनवमी

जागरण संवाददाता, खन्ना : समराला रोड स्थित श्री प्राचीन गुग्गा माड़ी शिव मंदिर में बुधवार को रामनवमी के उपलक्ष्य पर समारोह का आयोजन श्रद्धा और उत्साह के माहौल में किया गया। इस दौरान रामायण कथा का वर्णन करते हुए पंडित देशराज शास्त्री ने बताया कि आज के युग में लोग दांपत्य जीवन में परेशान हैं। उन लोगों को रामायण से शिक्षा लेनी चाहिए कि कैसे भगवान राम व सीता माता ने अपना संपूर्ण दाम्पत्य बहुत ही संयम और प्रेम से जिया। इसके अलावा संवेदनशीलता, संकल्प, सक्षम, समर्पण की शिक्षा भी हमें रामायण से मिलती है।

इस दौरान महिला संकीर्तण मंडली की तरफ से श्री राम की महिमा का गुणगान किया गया। इस मौके पर पुष्पा बख्शी, नीना शाही, कृष्णा सैनी, स्नेह रानी, रेखा शर्मा, रमा बक्शी, लता शर्मा, मधु गुप्ता, सुनीता जिदल, गीता जिदल, आसमा जिदल, प्रवीण शर्मा, कैलाश थोर, दर्शना गोयल, सुदेश रानी, कांता बंसल, प्रीति वर्मा, राज विनायक, ओम शर्मा, चांद सूद, इंदू सूद, रेणु वशिष्ठ भी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी