इकबाल चन्नी की अगुआई में ईओ से मिले ललहेड़ी रोड दुकानदार

खन्ना की ललहेड़ी रोड की मेन सड़क का निर्माण अभी भी शुरू नहीं हो पाया है। इससे दुकानदार और इलाका निवासियों के सब्र का बांध टूट रहा है। इसे लेकर खन्ना नगर कौंसिल के पूर्व प्रधान इकबाल सिंह चन्नी की अगुआई में ललहेड़ी रोड के दुकानदारों का एक वफद मंगलवार को खन्ना नगर कौंसिल के ईओ चरणजीत सिंह चन्नी से मिला और उन्हें सड़क का निर्माण जल्द शुरू कराने की मांग की।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 30 Nov 2021 06:42 PM (IST) Updated:Tue, 30 Nov 2021 06:42 PM (IST)
इकबाल चन्नी की अगुआई में ईओ से मिले ललहेड़ी रोड दुकानदार
इकबाल चन्नी की अगुआई में ईओ से मिले ललहेड़ी रोड दुकानदार

जागरण संवाददाता, खन्ना : खन्ना की ललहेड़ी रोड की मेन सड़क का निर्माण अभी भी शुरू नहीं हो पाया है। इससे दुकानदार और इलाका निवासियों के सब्र का बांध टूट रहा है। इसे लेकर खन्ना नगर कौंसिल के पूर्व प्रधान इकबाल सिंह चन्नी की अगुआई में ललहेड़ी रोड के दुकानदारों का एक वफद मंगलवार को खन्ना नगर कौंसिल के ईओ चरणजीत सिंह चन्नी से मिला और उन्हें सड़क का निर्माण जल्द शुरू कराने की मांग की। दुकानदारों ने कहा कि इससे उनका व्यापार बुरी तरह से चौपट हो रहा है।

गौरतलब है कि ललहेड़ी रोड की मेन सड़क के अधूरे काम को पूरा कराने और अन्य समस्याओं को दूर कराने के लिए दुकानदारों और मोहल्ला निवासियों ने छह दिनों तक लगातार धरना दिया। इस दौरान विभिन्न राजनीतिक दलों के नेता भी वहां जुटने लगे। इससे परेशान हो दुकानदारों ने अलग से भूख हड़ताल शुरू कर ली थी, लेकिन इसके बावजूद सड़क निर्माण का काम शुरू नहीं हो पाया आखिर सड़क निर्माण की सामग्री पहुंचने के बाद कुछ दिन पहले धरने को हटा दिया गया था।

धरना उठाते वक्त सोमवार तक काम शुरू करने का अल्टीमेटम भी दिया गया था। बावजूद इसके खन्ना नगर कौंसिल काम शुरू कराने में नाकाम रही। इसी के चलते मंगलवार को चन्नी ने दुकानदारों के साथ ईओ चरणजीत सिंह से मुलाकात की। ईओ ने उन्हें कहा कि जल्द ही ठेकेदार की करीब 17 लाख रुपये की पेमेंट की जा रही है। उसके बाद तेजी से काम चलाया जाएगा। इस दौरान ललहेड़ी रोड दुकानदार एसोसिएशन प्रधान गुरमीत सिंह क्लब व अन्य दुकानदार भी थे।

chat bot
आपका साथी