अमलोह रोड पर ओवर स्पीड वाहनों से परेशान दुकानदारों ने लगाया जाम

खन्ना के अमलोह रोड पर ओवर स्पीड वाहनों से परेशान दुकानदारों के सब्र का बांध मंगलवार को टूट गया। दुकानदारों ने पुलिस व प्रशासन द्वारा इस संबंधी कोई कार्रवाई नहीं होने पर अमलोह रोड को ही जान कर दिया। वे दरियां बिछाकर सड़क पर बैठ गए और पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 30 Nov 2021 06:39 PM (IST) Updated:Tue, 30 Nov 2021 06:39 PM (IST)
अमलोह रोड पर ओवर स्पीड वाहनों से परेशान दुकानदारों ने लगाया जाम
अमलोह रोड पर ओवर स्पीड वाहनों से परेशान दुकानदारों ने लगाया जाम

जागरण संवाददाता, खन्ना : खन्ना के अमलोह रोड पर ओवर स्पीड वाहनों से परेशान दुकानदारों के सब्र का बांध मंगलवार को टूट गया। दुकानदारों ने पुलिस व प्रशासन द्वारा इस संबंधी कोई कार्रवाई नहीं होने पर अमलोह रोड को ही जान कर दिया। वे दरियां बिछाकर सड़क पर बैठ गए और पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। आखिर में पुलिस द्वारा कार्रवाई के आश्वासन के बाद ही वे शांत हुए। इस दौरान करीब एक घंटे तक लगे जाम से वाहनों की लंबी कतारें लग गई।

दुकानदारों ने कहा कि काफी लंबे समय से इस सड़क पर भारी वाहन ट्रक और बसें बड़ी तेजी से गुजरती हैं। कई बार वाहन चालकों को रोक कर समझाया गया और पुलिस से भी शिकायत की गई। हालात फिर भी वही रहे। इस रोड पर स्कूल और कालेज भी हैं और हर वक्त हादसे का खतरा इन ओवर स्पीड वाहनों की वजह से बना रहता है। आखिर कोई कार्रवाई नहीं होने पर उन्हें सड़क पर ही उतरना पड़ा। इसके साथ ही उन्होंने रोड पर अवैध अतिक्रमण को भी हटाने की मांग की।

जाम की सूचना मिलते ही सिटी 2 एसएचओ आकाश दत्त मौके पर पहुंचे। उन्होंने दुकानदारों के साथ बातचीत की और उन्हें समझाया। लेकिन, किसी ठोस आश्वासन के बिना दुकानदारों ने उठने से मना कर दिया। इस पर एसएचओ ने आश्वासन दिया कि इस रोड पर बेरिकेडिंग से नाकाबंदी की जाएगी। तेज वाहनों के खिलाफ चालान की कार्रवाई होगी। इसके बाद ही दुकानदारों ने जाम खोला। इस अवसर पर भाजपा नेता अनुज छाहड़िया, गुरदीप सिंह, ऋषिदेव पंडित, गोल्डी वाधवा, अखिलेश ढांड, जतिदर वधवा, एकम, तेजिदर तेजी, नरिदर कुमार, लाली, साजन, ज्योति नारंग, सुरजीत धीर आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी