सीएम चन्नी की घोषणाओं के खिलाफ शिवसेना ने दिया ज्ञापन

शिव सेना पंजाब की ओर से एडीसी खन्ना सक्कतर सिंह बल्ल को सीएम चरणजीत सिंह चन्नी के नाम एक ज्ञापन सौंपा गया। यह ज्ञापन चन्नी द्वारा लगातार की जाने वाली घोषणाओं के विपरीत धरातल पर उसके परिणाम नहीं दिखने को लेकर दिया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 01 Dec 2021 08:29 PM (IST) Updated:Wed, 01 Dec 2021 08:29 PM (IST)
सीएम चन्नी की घोषणाओं के खिलाफ शिवसेना ने दिया ज्ञापन
सीएम चन्नी की घोषणाओं के खिलाफ शिवसेना ने दिया ज्ञापन

जागरण संवाददाता, खन्ना : शिव सेना पंजाब की ओर से एडीसी खन्ना सक्कतर सिंह बल्ल को सीएम चरणजीत सिंह चन्नी के नाम एक ज्ञापन सौंपा गया। यह ज्ञापन चन्नी द्वारा लगातार की जाने वाली घोषणाओं के विपरीत धरातल पर उसके परिणाम नहीं दिखने को लेकर दिया गया है। वफद की अगुआई शिवसेना पंजाब के उप प्रधान अवतार मौर्या ने की। उनके साथ महंत कश्मीर गिरी, हरप्रीत, संजीव चौधरी, सुरेंद्र कुमार, हनुमान मिश्रा, सुनील कुमार उपस्थित थे।

मौर्या ने कहा कि पंजाब के नए बने मुख्यमंत्री बेवकूफ बनाकर आम जनता को गुमराह कर रहे हैं। मुख्यमंत्री ने बिजली, रेत, केबल सेवाओं को सस्ता करने का वादा किया लेकिन यह ची•ों असल में सस्ती नहीं हुई। मजदूरों की दिहाड़ी बढ़ाने की बात भी सच्चाई से दूर है। फैक्ट्रियों में मजदूरी नहीं बढ़ाई जा रही। सीएम के ऐलान केवल हवा हवाई हैं। उनका सच्चाई से कोई वास्ता नहीं है। प्रदेश की जनता समझदार हो चुकी है। वह ऐसी बातों में आकर मतदान नहीं करेगी।

chat bot
आपका साथी