महिला को अपशब्द बालने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग

शिवसेना पंजाब के नेता अवतार मौर्या के दफ्तर में रविवार को हुई प्रेस कांफ्रेंस में मौर्या और महंत कश्मीर गिरी ने एक महिला से इंटरनेट मीडिया पर बदसलूकी करने और उसके खिलाफ अपशब्दों का इस्तेमाल करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। प्रेस कांफ्रेंस के दौरान पीड़ित महिला भी मौजूद थी।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 07:22 PM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 07:22 PM (IST)
महिला को अपशब्द बालने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग
महिला को अपशब्द बालने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग

जागरण संवाददाता, खन्ना : शिवसेना पंजाब के नेता अवतार मौर्या के दफ्तर में रविवार को हुई प्रेस कांफ्रेंस में मौर्या और महंत कश्मीर गिरी ने एक महिला से इंटरनेट मीडिया पर बदसलूकी करने और उसके खिलाफ अपशब्दों का इस्तेमाल करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। प्रेस कांफ्रेंस के दौरान पीड़ित महिला भी मौजूद थी। शिवसेना नेताओं ने कहा कि महिला से बदसुलूकी पर तो पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की, लेकिन उसके पति संजू और महंत कश्मीर गिरी पर जरूर पुलिस ने गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर दिया था।

मौर्या और गिरी ने बताया कि मामला मार्च माह का है। खन्ना निवासी एक युवक ने इंटरनेट मीडिया पर उस महिला के खिलाफ अपशब्द बोले थे। उस मामले में खन्ना पुलिस को शिकायत के साथ सारे सबूत भी दिए जा चुके हैं, लेकिन अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है। महिला अनुसूचित जाति से संबंध रखती है ऐसे में जातीय आधार पर भी उसके साथ भेदभाव किया जा रहा है।

मौर्या ने कहा कि पुलिस के खिलाफ कोई भी अपना मुंह खोले तो उसके खिलाफ केस दर्ज कर दिए जाते हैं। जो अधिकारी जनता की सुनते हैं, उनका तबादला कर दिया जाता है। इसके विरोध में बुधवार को एसएसपी दफ्तर के सामने धरना देंगे। उन्होंने केंद्र सरकार से भी मामले में हस्तक्षेप करने की मांग की है। इस अवसर पर सोहन लाल, राजेश शर्मा, सुरेश कुमार, दिनेश कुमार भी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी