मंत्री कोटली के हलके में सीवरेज समस्या से कांग्रेसी ही परेशान

खन्ना के विधायक गुरकीरत सिंह कोटली मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी की सरकार में कैबिनेट मंत्री बन गए हैं। 2022 के विधानसभा चुनाव सिर पर हैं और ऐसे में मंत्री कोटली के हलके में मूलभूत सुविधाओं के अभाव में कांग्रेसी ही आवाज उठाने लगे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 05 Oct 2021 09:12 PM (IST) Updated:Tue, 05 Oct 2021 09:12 PM (IST)
मंत्री कोटली के हलके में सीवरेज समस्या से कांग्रेसी ही परेशान
मंत्री कोटली के हलके में सीवरेज समस्या से कांग्रेसी ही परेशान

जागरण संवाददाता, खन्ना : खन्ना के विधायक गुरकीरत सिंह कोटली मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी की सरकार में कैबिनेट मंत्री बन गए हैं। 2022 के विधानसभा चुनाव सिर पर हैं और ऐसे में मंत्री कोटली के हलके में मूलभूत सुविधाओं के अभाव में कांग्रेसी ही आवाज उठाने लगे हैं। खन्ना के वार्ड 14 के कांग्रेसी पार्षद संदीप घई ने ही अपने वार्ड की सीवरेज समस्या के खिलाफ आवाज उठाई है। घई ने सीवरेज बोर्ड के अधिकारियों के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए लापरवाही के आरोप लगाए हैं।

पार्षद घई ने कहा कि करोड़ों के सीवरेज प्रोजेक्ट का बोर्ड के अधिकारियों ने बेड़ा गर्क कर दिया है। तीन महीने से इलाके में सीवरेज का काम चल रहा है और लोग नारकीय जीवन जीने को मजबूर हैं। एक तो काम की गति अत्यंत धीमी है और उस पर घटिया मैटीरियल का इस्तेमाल किया जा रहा है। वे कई बार सीवरेज बोर्ड के अधिकारियों के सामने मुद्दा उठा चुके हैं, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही है।

घई के अनुसार ठेकेदार सरेआम घटिया क्वालिटी का काम कर रहा है, लेकिन अधिकारी उसके खिलाफ कार्रवाई करने की बजाय चुप्पी साधे बैठे हैं। वार्ड में सीवरेज के लिए गड्ढे खोदकर उन्हें खुला छोड़ दिया गया है। इससे कभी भी कोई हादसा हो सकता है। इसके खिलाफ अब उच्चाधिकारियों को शिकायत करने के सिवा कोई रास्ता नहीं बचा। घई ने कहा कि हालात यही रहे तो उन्हें लोगों को साथ लेकर सड़क पर भी उतरना पड़ेगा। इस अवसर पर सुशील कुमार, सुंदर राम, कमल कांत, पिकी रानी, माला रानी, बलवीर कौर भी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी