वैक्सीनेशन केंद्र में उमड़ रही लोगों की भीड़

सेहत विभाग की ओर से लोगों को कोरोना महामारी से बचाने के लिए लगातार नियमों का पालन करने की हिदायतें की जातीं हैं। प्रशासन की ओर से भी लोगों को नियमों के अनुसार ही हर कदम रखने की बात कही जा रही है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 21 Apr 2021 07:10 AM (IST) Updated:Wed, 21 Apr 2021 07:10 AM (IST)
वैक्सीनेशन केंद्र में उमड़ रही लोगों की भीड़
वैक्सीनेशन केंद्र में उमड़ रही लोगों की भीड़

जागरण संवाददाता, खन्ना : सेहत विभाग की ओर से लोगों को कोरोना महामारी से बचाने के लिए लगातार नियमों का पालन करने की हिदायतें की जातीं हैं। प्रशासन की ओर से भी लोगों को नियमों के अनुसार ही हर कदम रखने की बात कही जा रही है। सख्ती भी की जा रही है, लेकिन दूसरो को नसीहत देने वाला सेहत विभाग खुद फजीहत का शिकार हो रहा है। मंगलवार को खन्ना सिविल अस्पताल के वैक्सीनेशन केंद्र में लोगों की लगी भीड़ इसी तरफ इशारा कर रही थी।

मंगलवार को सरकारी अस्पताल खन्ना में वैक्सीनेशन केंद्र पर टीका लगवाने के लिए आए लोगों की लंबी कतारें लगी थी और लोग एक दूसरे से जुड़कर खड़े थे। एडवोकेट स्वर्ण सिंह संधू ने कहा कि वे अपनी पत्नी को वैक्सीन लगवाने के लिए अस्पताल गए थे तो देखा कि अंदर नियमों की धज्जियां उड़ रही थीं। ऐसे में वहां पर भी बीमारी फैल सकती है।

कुछ दिनों से नहीं आई पुलिस : एसएमओ

एसएमओ डा. सतपाल ने कहा कि पहले सिविल अस्पताल में पुलिस वालों की ड्यूटी लगाई जाती थी। कुछ दिनों से पुलिस वाले नहीं हैं। आधिकारियों से पुलिस तैनात करने की मांग की जाएगी। स्टाफ को भी इस संबंधी निर्देश जारी कर दिए जाएंगे।

chat bot
आपका साथी