लाव-लश्कर के साथ मीट मार्केट एरिया में रेड, मिला कुछ नहीं

नाजायज शराब की तस्करी के लिए कुख्यात मीट मार्केट एरिया में रविवार की तड़के खन्ना पुलिस ने भारी लाव लश्कर और पूरी तैयारी के साथ रेड की। तड़के करीब 5 बजे शुरू की गई यह कार्रवाई करीब दो घंटे तक जारी रही। इस दौरान बड़े पैमाने पर तलाशी ली गई। यहां तक कि लोगों के उठने से पहले ही पुलिस उनके घर के दरवाजे खुलवाने के लिए खड़ी थी। लेकिन हैरत इस बात की है कि इतनी बड़ी कार्रवाई के बावजूद खन्ना पुलिस के हाथ कुछ नहीं लगा।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 07:44 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 07:44 PM (IST)
लाव-लश्कर के साथ मीट मार्केट एरिया में रेड, मिला कुछ नहीं
लाव-लश्कर के साथ मीट मार्केट एरिया में रेड, मिला कुछ नहीं

सचिन आनंद, खन्ना : नाजायज शराब की तस्करी के लिए कुख्यात मीट मार्केट एरिया में रविवार की तड़के खन्ना पुलिस ने भारी लाव लश्कर और पूरी तैयारी के साथ रेड की। तड़के करीब 5 बजे शुरू की गई यह कार्रवाई करीब दो घंटे तक जारी रही। इस दौरान बड़े पैमाने पर तलाशी ली गई। यहां तक कि लोगों के उठने से पहले ही पुलिस उनके घर के दरवाजे खुलवाने के लिए खड़ी थी। लेकिन, हैरत इस बात की है कि इतनी बड़ी कार्रवाई के बावजूद खन्ना पुलिस के हाथ कुछ नहीं लगा।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार शनिवार की रात को खन्ना पुलिस को इलाके में नाजायज शराब की बड़ी खेप पहुंचने की सूचना मिली थी। इसके आधार पर पुलिस ने बड़े स्तर पर छापामारी की तैयारी की। तड़के 5 बजे सिटी 2 के एसएचओ आकाश दत्त की अगुआई में करीब डेढ़ सौ पुलिस कर्मियों ने एक साथ दावा बोला। इसमें महिला पुलिस भी मौजूद थी। बताते हैं कि पुलिस लाइन और अन्य थानों से भी फोर्स मंगवाई गई थी।

छापामारी में इलाके के एक-एक घर, गलियों और लोगों की छतों तक को छान मारा गया। बताते हैं कि गटर के मेन होल तक की तलाशी ली गई। लेकिन, पुलिस के हाथ इतनी मेहनत के बावजूद कुछ नहीं लगा। हालांकि, सूत्र एक बोतल शराब की बरामदगी की बात करते हैं, लेकिन पुलिस की तरफ से रविवार शाम तक इस संबंधी कोई एफआईआर दर्ज नहीं की गई। सिटी 2 थाना की बगल में है एरिया

बड़ी बात यह है कि शराब तस्करी के लिए कुख्यात यह मीट मार्केट का एरिया सिटी 2 थाना की इमारत के बिल्कुल बगल में है। बावजूद इसके इस क्षेत्र में पुलिस अबतक न तो तस्करी पर रोक लगा पाई है और न ही कोई बड़ी बरामदगी कर पाई है। थाने के करीब ही चल रहे इस गौरखधंधे पर लगाम नहीं कस पाना भी खन्ना पुलिस पर एक सवालिया निशान है। पुलिस के लिए यह एक बड़ी चुनौती भी है। कोई बरामदगी नहीं हुई : एसएचओ

सिटी 2 थाना के एसएचओ आकाश दत्त ने कहा कि यह रूटीन चेकिग थी। कोई सूचना नहीं मिली थी। इलाके से कोई शराब की बरामदगी नहीं हुई और न ही किसी को गिरफ्तार किया गया है। इस संबंध में कोई एफआईआर उनकी तरफ से दर्ज नहीं की गई है।

chat bot
आपका साथी