रामगढि़या भवन में संक्रांति का दिवस मनाया

भट्टियां स्थित रामगढि़या भवन में बाबा विश्वकर्मा रामगढि़या सभा की तरफ से आश्विन महीने की संक्रांति पर धार्मिक समारोह का आयोजन किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 16 Sep 2021 08:26 PM (IST) Updated:Thu, 16 Sep 2021 08:26 PM (IST)
रामगढि़या भवन में संक्रांति का दिवस मनाया
रामगढि़या भवन में संक्रांति का दिवस मनाया

जासं, खन्ना : भट्टियां स्थित रामगढि़या भवन में बाबा विश्वकर्मा रामगढि़या सभा की तरफ से आश्विन महीने की संक्रांति पर धार्मिक समारोह का आयोजन किया गया। भवन सभा की तरफ से श्री सहज पाठ के भोग डाले गए। इसके उपरांत भाई गुरमीत सिंह भट्टियां की तरफ से बारहमाह की कथा व्याख्याण, बाबा स्वर्ण सिंह मलकपुर द्वारा गुरबाणी विचारों और ह•ाूरी रागी भाई गुरप्रीत सिंह के जत्थे की तरफ से गुरबाणी का कीर्तन कर संगत को निहाल किया। इस मौके पर भवन सभा की तरफ से कोरोना महामारी की रोकथाम के लिए अहम भूमिका निभाने वाले सिविल अस्पताल खन्ना के एसएमओ डा. सतपाल को सम्मानित किया गया।

सभा के चेयरमैन पुष्करराज सिंह रूपराय और प्रधान शमिंदर सिंह मिटू की तरफ से संगत को श्री गुरु ग्रंथ साहब के साथ जुड़ने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने कहा कि रामगढि़या कम्युनिटी सेंटर की इमारत की ऊपरी जिले के लिए निर्माण कार्य आरंभ हैं, जिस के लिए हर दानी व्यक्तियों को सहयोग देने के लिए आगे आना चाहिए। इस मौके वरिंदर सिंह दहेले, गुरनाम सिंह भमरा, बलदेव सिंह मठाड़ू, चरनजीत सिंह पनेसर, टहल सिंह धंजल, भूपिंदर सिंह सौंद, सुखचरन सिंह चाना, गुरदीप धंजल, साधू सिंह, परमजीत सिंह धीमान, सुखदेव सिंह कलसी, प्रकाश चंद धीमान, प्रीतम सिंह रूपराय, भाई मेहर सिंह, अमरजीत सिंह, कुलविन्दर सिंह आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी