सांझा अध्यापक फ्रंट ने मोरिंडा रैली को लेकर बैठक की

संयुक्त अध्यापक फ्रंट पंजाब की ओर से मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह के शहर मोरिडा में 31 अक्टूबर को रैली के एलान के बाद फ्रंट के साथ जुड़े नेताओं और अध्यापक संगठनों ने अपनी सरगर्मियां तेज कर दी हैं। इसी मुद्दे पर फ्रंट के प्रतिनिधियों की बैठक प्रांतीय नेता दिग्विजय पाल शर्मा की मौजूदगी में हुई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 08:13 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 08:13 PM (IST)
सांझा अध्यापक फ्रंट ने मोरिंडा रैली को लेकर बैठक की
सांझा अध्यापक फ्रंट ने मोरिंडा रैली को लेकर बैठक की

जागरण संवाददाता, खन्ना : संयुक्त अध्यापक फ्रंट पंजाब की ओर से मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह के शहर मोरिडा में 31 अक्टूबर को रैली के एलान के बाद फ्रंट के साथ जुड़े नेताओं और अध्यापक संगठनों ने अपनी सरगर्मियां तेज कर दी हैं। इसी मुद्दे पर फ्रंट के प्रतिनिधियों की बैठक प्रांतीय नेता दिग्विजय पाल शर्मा की मौजूदगी में हुई।

डेमोक्रेटिक टीचर्ज फ्रंट के नेता दलजीत समराला, मास्टर काडर अध्यापक यूनियन के गुरजिंदर सिंह, अध्यापक यूनियन के दीप राजा और शारीरिक शिक्षा अध्यापक एसोसिएशन के दविंदर सिंह ने बताया कि बैठक में उपस्थित नेताओं ने छठे पंजाब वेतन आयोग के नोटीफिकेशन में पंजाब के अध्यापकों और मुलाजिमों के आर्थिक हितों के साथ सरकार की तरफ से खिलवाड़ किया जा रहा है। इसकी सत्ताधारी पार्टी को बड़ी राजनीतिक कीमत देनी पड़ सकती है। डीटीएफ के जिला प्रेस सचिव गुरप्रीत सिंह ने बताया कि खन्ना, समराला और माछीवाड़ा के अध्यापक 31 अक्टूबर की रैली में बड़ी संख्या में शिरकत करेंगे। इस मौके गुरबचन सिंह, संजय पुरी, राजिदर सिंह माछीवाड़ा, संदीप सिंह, हरपिदर शाही, गुरप्रीत प्रेमी, परमजीत सिंह, अमनदीप, बलदेव सिंह भैणी साहिब, कुलवंत सिंह माछीवाड़ा, हरबंस सिंह भी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी