निहाल की तलाश में कई जगह छापामारी, नहीं मिला सुराग

खन्ना के मालेरकोटला रोड स्थित बत्तरा इंटरप्राइजेज का कर्मचारी निहाल विजन वीरवार को बैंक में 39.13 लाख रुपये जमा कराने गया ।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 27 Nov 2020 07:58 PM (IST) Updated:Fri, 27 Nov 2020 07:58 PM (IST)
निहाल की तलाश में कई जगह छापामारी, नहीं मिला सुराग
निहाल की तलाश में कई जगह छापामारी, नहीं मिला सुराग

जागरण संवाददाता, खन्ना : खन्ना के मालेरकोटला रोड स्थित बत्तरा इंटरप्राइजेज का कर्मचारी निहाल विजन वीरवार को बैंक में 39.13 लाख रुपये जमा कराने गया और रुपयों समेत गायब हो गया। शुक्रवार को 24 घंटे से ज्यादा समय बीतने के बाद भी पुलिस के हाथ कुछ खास नहीं लग पाया है। खन्ना पुलिस ने निहाल की तलाश में कई जगह छापामारी की, लेकिन निहाल का कोई सुराग नहीं लगा। गौरतलब है कि वीरवार को बत्तरा इंटरप्राइजेज का कर्मचारी निहाल विजन एक अन्य कर्मचारी नरिदर के साथ यूनियन बैंक आफ इंडिया में 39.13 लाख रुपये जमा कराने गया था। नरिदर खालसा पेट्रोल पंप बाइक में पेट्रोल डलवाने चला गया और निहाल एक सफेद रंग की हरियाणा नंबर की होंडा सिटी कार में किसी के साथ बैठ कर फरार हो गया। सीसीटीवी कैमरे में निहाल के भागने की वीडियो कैद हो गई और कार का नंबर भी पुलिस को पता चल गया। इस बीच निहाल का परिवार भी एक दिन पहले बुधवार की रात को उच्चा वेहड़ा स्थित किराए के मकान से किसी अज्ञात स्थान पर शिफ्ट हो गया।

पुलिस के लिए राहत की खबर इस संकेत से है कि हरियाणा के बार्डर पर किसानों की भीड़ के कारण निहाल के राज्य से बाहर जाने की संभावनाएं काफी कम हैं। पुलिस निहाल के रिश्तेदारों और दोस्तों से भी लगातार संपर्क में है। निहाल ने मोबाइल फोन बंद करने से पहले और एक दिन पहले तक किन लोगों से बात की और रास्ते की सीसीटीवी फुटेज के हिसाब से निहाल किस तरफ जा सकता है। इसकी भी बारीकी से जांच की जा रही है।

फिलहाल सफलता नहीं, कर रहे तलाश : डीएसपी

डीएसपी खन्ना राजन परमिदर सिंह ने कहा कि निहाल की तलाश की जा रही है। फिलहाल, केस में बताने लायक कुछ नहीं है। उन्हें उम्मीद है कि जल्द ही उन्हें सफलता मिलेगी। डीएसपी के अनुसार कईं एंगल से मामले की जांच चल रही है।

chat bot
आपका साथी