Loot In Ludhiana : खन्ना में बड़ी वारदात! पेट्रोल पंप पर सो रहे तीन मुलाजिमों को तलवार के बल पर लूटा

नेशनल हाईवे पर पेट्रोल पंप पर खुले में सो रहे तीन मुलाजिमों को दो लुटेरों ने बंधक बना लिया। इसके बाद बदमाश नकदी व अन्य सामान लूटकर फरार हो गए। इस दौरान लुटेरों का तीसरा साथी स्विफ्ट कार को स्टार्ट कर उसमें बैठा था

By Edited By: Publish:Thu, 22 Jul 2021 06:43 AM (IST) Updated:Thu, 22 Jul 2021 08:54 AM (IST)
Loot In Ludhiana : खन्ना में बड़ी वारदात! पेट्रोल पंप पर सो रहे तीन मुलाजिमों को तलवार के बल पर लूटा
पेट्रोल पंप पर खुले में सो रहे तीन मुलाजिमों को दो लुटेरों ने बंधक बनाया।

खन्ना, (लुधियाना) जासं। Loot In Ludhiana : नेशनल हाईवे पर पेट्रोल पंप पर खुले में सो रहे तीन मुलाजिमों को दो लुटेरों ने बंधक बना लिया। इसके बाद बदमाश नकदी व अन्य सामान लूटकर फरार हो गए। इस दौरान लुटेरों का तीसरा साथी स्विफ्ट कार को स्टार्ट कर उसमें बैठा था और दोनों लुटेरों के आने पर वे सभी फरार हो गए। पुलिस मामले की जांच में लगी है। मंगलवार रात की है। हाईवे पर गांव दहेड़ू के पास ओंकार फिलिंग स्टेशन के तीन मुलाजिम रात को खुले में चारपाई बिछाकर सो रहे थे।

करीब सवा दो बजे एक स्विफ्ट कार वहां आकर रुकी, जिसमें से दो व्यक्ति बाहर निकले। उनके हाथों में तलवारें थी। उनका एक साथी कार में ही बैठा था। लूटेरों ने तीनों मुलाजिमों को उठाया और उन्हें धमकाते हुए दफ्तर में ले गए। वहां तलाशी ली और नगदी व सामान लेकर वे फरार हो गए। पेट्रोल पंप के मालिक संजय ने बताया कि लुटेरे अलमारी में रखी नकदी के अलावा एक एलईडी ले गए, जबकि माडम को वे सीसीटीवी कैमरों का डीवीआर समझ कर ले गए।

इसके बाद वे तीनों मुलाजिमों को दफ्तर में बंद करने के बाद बाहर से लाक कर फरार हो गए। मुलाजिमों के सूचना देने पर मालिक पंप पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज लेकर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें-क्लिनिक में डा. राजकुमार पर हमला कर किया घायल

संसू, लुधियाना। ढंडारी कलां में क्लीनिक चलाने वाले डा. के पास बाइक पर सवार तीन लुटेरों ने क्लीनिक में हमला कर राजकुमार वर्मा को दिया। घटना की जानकारी देते हुए राजकुमार वर्मा ने बताया की क्लीनिक पर बाइक पर सवार तीन लुटेरे आए थे। जिसमें दो युवक क्लीनिक के बाहर खड़े रहे जबकि एक युवक क्लीनिक के अंदर आया और सिरिंज की मांग करने लगा। उसने सिरिंज देने से मना किया तो उन युवकों ने राजकुमार पर हमला कर घायल कर दिया। क्लिनिक में तोड़ फोड़ भी किया। घटना की शिकायत कंगनवाल पुलिस चौकी में दी गई है। कंगनवाल चौकी इंचार्ज गगनदीप सिंह ने कहा कि पुलिस की टीम मौके पर भेजी गई है जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लेंगे।

chat bot
आपका साथी