डीपीएस खन्ना में 15 दिवसीय आनलाइन समर कैंप लगाया

दिल्ली पब्लिक स्कूल (डीपीएस) खन्ना द्वारा 15 दिवसीय आनलाइन समर कैंप का आयोजन किया गया। खासियत यह रही कि इस कैंप में पुणे विशाखापटनम कोलकाता व जालंधर सहित देश के कई शहरों से बच्चों ने हिस्सा लिया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 16 Jun 2021 08:42 PM (IST) Updated:Wed, 16 Jun 2021 08:42 PM (IST)
डीपीएस खन्ना में 15 दिवसीय आनलाइन समर कैंप लगाया
डीपीएस खन्ना में 15 दिवसीय आनलाइन समर कैंप लगाया

जागरण संवाददाता, खन्ना : दिल्ली पब्लिक स्कूल (डीपीएस) खन्ना द्वारा 15 दिवसीय आनलाइन समर कैंप का आयोजन किया गया। खासियत यह रही कि इस कैंप में पुणे, विशाखापटनम, कोलकाता व जालंधर सहित देश के कई शहरों से बच्चों ने हिस्सा लिया। इस दौरान बच्चों को मनोरंजन के साथ अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करने के लिए भी एक मंच मिला।

कैंप के दौरान बच्चों के बीच योग, एरोबिक्स, स्पेनिश डांस, जूंबा, एक्सपेरीमेंट बाक्स, कुकरी, कथा वाचन, चित्रकला व शिल्पकला, संगीत, गोल्फ, तैराकी, घुड़सवारी, फुटबाल, क्रिकेट, वाद विवाद, कोडिग और करंट अफेर्यस संबंधी गतिविधियों का आयोजन किया गया। इसके साथ ही विभिन्न कक्षाओं के वर्ग बनाकर विभिन्न प्रतियोगिताएं भी कराई गई। विभिन्न शिक्षण संस्थानों के स्टाफ को निर्णायकों की भूमिका सौंपी गई हैं। समापन समारोह का आयोजन वीरवार को किया जाएगा।

प्रिसिपल शुभ मुखर्जी ने कहा कि बच्चों की सर्वपक्षीय विकास के लिए इस तरह के कैंपों का काफी महत्व है। इससे बच्चों को काफी कुछ सीखने को मिलता है।

chat bot
आपका साथी