Ludhiana Drug Racket: पुलिस के हत्थे चढ़ा लुधियाना के पूर्व अकाली सरपंच राणो का पुरानी साथी!

पायल के गांव राणो के पूर्व अकाली सरपंच और नशा तस्करी में काबू किए जा चुके गुरदीप सिंह राणो के पुराने साथी की खन्ना के माडल टाउन स्थित कोठी पर एक बार फिर पुलिस की तरफ से दबिश दी गई है।

By Edited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 06:22 AM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 03:59 PM (IST)
Ludhiana Drug Racket: पुलिस के हत्थे चढ़ा लुधियाना के पूर्व अकाली सरपंच राणो का पुरानी साथी!
पायल के गांव राणो के पूर्व अकाली सरपंच राणाे। (फाइल फाेटाे)

खन्ना, (लुधियाना) [सचिन आनंद]। पायल के गांव राणो के पूर्व अकाली सरपंच और नशा तस्करी में काबू किए जा चुके गुरदीप सिंह राणो के पुराने साथी की खन्ना के माॅडल टाउन स्थित कोठी पर एक बार फिर पुलिस की तरफ से दबिश दी गई है। इस छापामारी में राणो समेत तीन लोगों के पकड़े जाने की सूचना है। तीनों को कहां ले जाया गया है और कितनी बरामदगी हुई है इस संबंधी कोई सूचना फिलहाल बाहर नहीं आई है।

खन्ना पुलिस भी फिलहाल ऐसी किसी गिरफ्तारी से इंकार कर रही है। नशा तस्करी के आरोप में पकड़े गए राणो के खन्ना के समराला रोड स्थित माडल टाउन में भी एक कोठी में ठिकाने की खबर नवंबर 2020 में ही दैनिक जागरण ने छापी थी। इस कोठी का मालिक भी एसटीएफ के राडार पर था लेकिन उसकी गिरफ्तारी खन्ना पुलिस ने नहीं की थी। उसके बाद मामला ठंडे बस्ते में चला गया था।

चर्चा थी कि माॅडल टाउन की इस कोठी से नशा तस्करी की खेप आगे एजेंटों को सप्लाई की जाती थी। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार की देर शाम भारी पुलिस बल ने इस कोठी पर छापामारी की और वहां से तीन लोगों को काबू किया। बताते हैं कि पुलिस बल के साथ महिला पुलिसकर्मी भी थीं, लेकिन किसी महिला को काबू किए जाने की सूचना नहीं है।

सूत्र बताते हैं कि पकड़े गए लोगों में कोठी मालिक भी शामिल है और उनसे बड़ी बरामदगी होने की संभावना है। हालांकि, यह स्पष्ट नहीं है कि छापामारी खन्ना पुलिस ने की है या किसी बाहरी पुलिस ने। पेटी में छिपा था कोठी मालिक सूत्र बताते हैं कि पुलिस ने पक्की सूचना के आधार पर छापामारी की थी और उन्हें पता था कि कोठी मालिक घर पर ही है। छापामारी में दो अन्य लोग पकड़े गए। कोठी मालिक नहीं मिला तो सख्ती से उसके स्वजनों से पूछताछ की गई।

इस पर कोठी मालिक एक लोहे की बड़ी पेटी में छिपा मिला। उसे भी पुलिस अपने साथ ले गई। खन्ना पुलिस का साफ इंकार खन्ना सीआइए स्टाफ के इंचार्ज विनोद कुमार ने कहा कि ऐसी कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। जब उनसे किसी बाहरी पुलिस द्वारा छापामारी करने की बात पूछी गई तो उन्होंने कहा कि उन्हें इसकी कोई जानकारी नहीं है। सिटी एक थाना के एसएचओ रविंदर कुमार ने मामले में साफ इंकार नहीं किया लेकिन इतना कहा कि वे इस बारे में बाद में बताएंगे। फिलहाल वे कहीं बाहर हैं।

chat bot
आपका साथी