बिलखती मां बोली, मैं नी जाणदी कानून, मेरा बच्चा मैनूं मोड़ दो

यू मॉडल टाउन में अपने ननिहाल के बाहर खेल रहे साढ़े तीन साल के बच्चे के अपहरण के मामले में खन्ना पुलिस के अभी तक खाली हाथ हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 19 Sep 2020 07:57 PM (IST) Updated:Sat, 19 Sep 2020 07:57 PM (IST)
बिलखती मां बोली, मैं नी जाणदी कानून, मेरा बच्चा मैनूं मोड़ दो
बिलखती मां बोली, मैं नी जाणदी कानून, मेरा बच्चा मैनूं मोड़ दो

जागरण संवाददाता, खन्ना : न्यू मॉडल टाउन में अपने ननिहाल के बाहर खेल रहे साढ़े तीन साल के बच्चे के अपहरण के मामले में खन्ना पुलिस के अभी तक खाली हाथ हैं। बच्चे के पिता की याचिका पर हाईकोर्ट ने बठिडा पुलिस को पिता व बच्चे की सुरक्षा के निर्देश दिए हैं, लेकिन बच्चे के अपहरण की एफआइआर में पुलिस कुछ हासिल नहीं कर पाई है। इस बीच अरमानदीप की मां रमिता रानी की हालत लगातार बिगड़ रही है। बिलखती मां ने शनिवार को कहा, 'मैं नी जाणदी कानून, मेरा बच्चा मैनूं मोड़ दो।'

रमिता रानी और अरमानदीप की 12 साल की बहन मन्नत का रो-रो कर बुरा हाल है। मां बच्चे के सदमे में कईं बार बेहोश हो चुकी है। दूसरी तरफ अरमानदीप का मामला कानूनी दाव-पेंच में उलझता दिखाई दे रहा है। शनिवार को खन्ना पुलिस ने अरमान के अपहरण की साजिश रचने के एक आरोपित करमजीत सिंह सोनू निवासी सोनू इलेक्ट्रिक्ल खन्ना को थाने में बुलाया तो उसने अपनी जमानत मंजूरी के कागज पुलिस को दिखाए।

एसएचओ सिटी-दो रणदीप शर्मा ने बताया कि जमानत आदेश के अनुसार 24 सितंबर से पहले सोनू को जांच में शामिल होना है। उसे जल्द ही दोबारा बुलाकर पूछताछ की जाएगी। उन्होंने बताया कि सोनू से उसकी एक्टिवा भी रिकवर करनी है। गौरतलब है कि सोनू की एक्टिवा पर ही अरमानदीप का पिता सुखपाल उसे उठाकर लेकर गया था। पुलिस ने यह भी जांच करनी है कि एक्टिवा किस के नाम पर है।

निरंकारी मिशन की खन्ना इंचार्ज का बेटा है सोनू

ताजा जानकारी के अनुसार अपहरण की साजिश रचने के आरोपितों में से एक करमजीत सिंह सोनू निरंकारी मिशन की खन्ना ब्रांच की इंचार्ज मनप्रीत कौर का बेटा है। बताते हैं कि निरंकारी मिशन के काफी लोग भी सोनू के समर्थन में शनिवार को खन्ना सिटी दो थाना पहुंचे थे। इसके बाद वे लोग रमिता रानी के घर भी पहुंचे। दोनों पक्षों में समझौता कराने के प्रयास भी किए जा रहे हैं।

chat bot
आपका साथी