कंप्यूटर अध्यापकों ने एसडीएम को ज्ञापन सौंपा

कंप्यूटर अध्यापक समिति पंजाब ब्लॉक खन्ना के प्रधान अवतार सिंह के नेतृत्व में शिक्षा मंत्री को ज्ञापन सौंपा।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 05 Jun 2020 02:20 AM (IST) Updated:Fri, 05 Jun 2020 02:20 AM (IST)
कंप्यूटर अध्यापकों ने एसडीएम को ज्ञापन सौंपा
कंप्यूटर अध्यापकों ने एसडीएम को ज्ञापन सौंपा

जासं, खन्ना :

कंप्यूटर अध्यापक समिति पंजाब ब्लॉक खन्ना के प्रधान अवतार सिंह के नेतृत्व में एसडीएम खन्ना के मार्फत शिक्षा मंत्री पंजाब को ज्ञापन भेजा गया। यह ज्ञापन तहसीलदार हरमिदर सिंह हुंदल को सौंपा गया। अध्यापकों ने बताया कि उन्हें 2011 में नियमों अनुसार पक्का किया गया था पर अभी तक सुविधाओं से वंचित रखा गया है। उन्होंने सरकार से अपनी, सभी मांगों को जल्दी मानने की अपील की। उन्होने कहा कि कोरोना महामारी से बचाव के लिए लगाए गए क‌र्फ्यू और लॉकडाउन के बीच अन्य कर्मचारियों की तरह कंप्यूटर शिक्षकों ने भी कंधे से कंधा मिला कर सरकार ने जो भी काम सौंपा उसे पूरी तनमयता के साथ साथ निभाया। लेकिन सरकार कंप्यूटर शिक्षकों के साथ भेदभाव कर रही है। शिक्षकों परेशानियों की तरफ सरकार का कोई ध्यान नहीं है। इस मौ निर्भय सिंह, जतिदर सिंह, अजय शर्मा, बलराम शर्मा, धर्मजीत सिंह, गगनदीप सिंह, संजीव सिंह, मक्खन सिंह भी उपस्थित थे।

संचालकों ने जिम खोलने की मांग की

कई जिम संचालकों द्वारा जिला यूथ कांग्रेस के प्रधान अमित तिवारी के साथ बुधवार को बैठक की गई। जिम मालिकों का कहना है कि अगर ऐसे ही हालात रहे और सरकार ने ध्यान नहीं दिया तो उनका कारोबार ठप हो जाएगा।

उनकी बात सुनने के बाद अमित तिवारी ने कहा की वो इसका हल निकलने के लिए वे प्रशासन से अपील करेंगें। तिवारी ने जिम मालिकों को एसडीएम खन्ना से बात कर जल्द उनकी मुलाकात कराने का आश्वासन दिया। इस मौके पर गगन मनकू ,संजीव शर्मा, गुरी सेखों, सुशील, रमन , संजू, रजनीश बत्ता भी मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी