काली के समर्थन में एसएसपी से मिले कई संगठन

यादविंदर सिंह यादू ने कहा कि कांग्रेस पंजाब में अपनी साख गंवाती जा रही है और बौखलाए कांग्रेसी अब सच बोलने वाले और सच को लोगों के सामने पेश करने वाले नेताओं पर हमले करने पर उतर आए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 18 Jun 2021 08:55 PM (IST) Updated:Fri, 18 Jun 2021 08:55 PM (IST)
काली के समर्थन में एसएसपी से मिले कई संगठन
काली के समर्थन में एसएसपी से मिले कई संगठन

जागरण संवाददाता, खन्ना : मलौद अनाज मंडी में फूले शाहु अम्बेडकर लोक जगाओ मंच की तरफ से पंजाब सरकार के चुनाव मैनीफेस्टो में किए गए वादों और एससी समाज के अत्याचार पर खिलाफ धरने के दौरान गुरदीप सिंह काली और साथियों पर कांग्रेसी नेताओं के हमले के बाद शुक्रवार को काली के समर्थन में कईं संगठनों और राजनीतिक दलों के ्प्रतिनिधि एसएसपी खन्ना गुरशरणदीप सिंह गरेवाल से मिले। काली और साथियों पर हमले के मामले में पहले ही मलौद नगर कौंसिल के प्रधान के पति राजिदर सिंह काका रोड़ियां समेत सात को नामजद किया जा चुका है।

इस दौरान एसएसपी को एक ज्ञापन भी सौंपा गया। वफद में बहुजन समाज पार्टी, शिरोमणी अकाली दल बादल, शिरोमणि अकाली दल (संयुक्त), बहुजन मुक्ति पार्टी पंजाब, जय जवान जय किसान पार्टी, वाल्मीक तीर्थ धूना साहिब ट्रस्ट पंजाब शामिल थे। अकाली दल केंद्रीय वर्किंग समिति सदस्य यादविंदर सिंह यादू ने कहा कि कांग्रेस पंजाब में अपनी साख गंवाती जा रही है और बौखलाए कांग्रेसी अब सच बोलने वाले और सच को लोगों के सामने पेश करने वाले नेताओं पर हमले करने पर उतर आए हैं। उन्होंने कहा कि अगर आरोपितों के खिलाफ हत्या के प्रयास का केस दरज कर गिरफ्तार नहीं किया गया तो वे लोग संघर्ष करेंगे।

गुरदीप काली ने अपने समर्थन में आए सभी संगठनों का धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के तानाशाही राज को जड़ से उखाड़ देंगें। वे न डरेंगे, न झुकेंगे। लोगों के सहयोग के साथ डट कर मुकाबला करेंगे। इस मौके अकाली नेता यादविन्दर सिंह यादू, बलजीत सिंह, सुखवंत सिंह टिल्लू, हरदीप सिंह चीमा, राजदीप कौर बुरकड़ा, सन्दीप सिंह रुपालों, दलजिन्दर सिंह बंटी औजला, बसपा नेता दलजीत सिंह बिट्टू, चरनजीत सिंह चन्नी, मिन्नी खन्ना, गुरिन्दर कैड़े, सन्दीप सिंह, मोहन सिंह पायल, सुखवंत सिंह दबुरजी, प्रदीप कुमार खन्ना, विनोद कुमार, डा. सतपाल आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी