खत्री चेतना मंच ने जमा करवाई 10 बच्चों की स्कूल फीस

सितंबर 2021 से दिसंबर 2021 तक की फीस का चेक संस्था के सरपरस्त मदन लाल शाही मुख्यातिथि एसएचओ सदर हेमंत मल्होत्रा और प्रधान राजिदर पुरी की अगुआई में प्रिसिपल अनीता वर्मा और रिटायर प्रिसिपल शाम सुंदर को सौंपा गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 08:05 PM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 08:05 PM (IST)
खत्री चेतना मंच ने जमा करवाई 10 बच्चों की स्कूल फीस
खत्री चेतना मंच ने जमा करवाई 10 बच्चों की स्कूल फीस

जागरण संवाददाता, खन्ना : पंजाब खत्री चेतना मंच की शाखा कौशल्या सेवा केंद्र की तरफ से समाज सेवा के अपने अभियान के तहत डीएवी माडल सीनियर सेकेंडरी स्कूल के 10 मेधावी विद्यार्थियों की स्कूल फीस जमा करवाई। सितंबर 2021 से दिसंबर 2021 तक की फीस का चेक संस्था के सरपरस्त मदन लाल शाही, मुख्यातिथि एसएचओ सदर हेमंत मल्होत्रा और प्रधान राजिदर पुरी की अगुआई में प्रिसिपल अनीता वर्मा और रिटायर प्रिसिपल शाम सुंदर को सौंपा गया।

सरपरस्त मदन लाल शाही और महासचिव सीए एसके भल्ला ने स्कूल मैनेजमेंट और स्टाफ का सेवा का मौका देने के लिए आभार प्रकट किया। स्कूल स्टाफ की तरफ से भी मुख्यातिथि हेमंत मल्होत्रा को सिरोपा पहना कर सम्मानित किया गया। हेमंत मल्होत्रा ने कहा कि बच्चों की पढ़ाई के लिए भविष्य में भी मंच की तरफ से मदद जारी रहेगी। मदन लाल शाही ने कहा कि मंच द्वारा समाज भलाई के काम लगातार जारी हैं। जरूरतमंदों को राशन देने से लेकर गरीबों के इलाज व बच्चों की पढ़ाई के कामों में मंच की तरफ से योगदान गिया जा रहा है। उन्होंने इन समाज सेवा के कामों में मदद के लिए शहवासियों व सहयोगियों का भी आभार प्रकट किया। इस अवसर पर राम मू‌र््ित विज, सुच्चा सिंह गरचा, अशोक देओड़ा, नरेश भांबरी व स्कूल स्टाफ मौजूद रहा।

chat bot
आपका साथी