एएस कालेज में इंटर जोलन यूथ फेस्टिवल 13 दिसंबर से

पंजाब यूनिवर्सिटी चंडीगढ़ के 62वें इंटर जोनल यूथ एंड हेरिटेज फेस्टिवल का आयोजन एएस कालेज खन्ना में 13 से 18 दिसंबर 2021 तक किया जाएगा।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 06 Nov 2021 11:11 PM (IST) Updated:Sat, 06 Nov 2021 11:11 PM (IST)
एएस कालेज में इंटर जोलन यूथ फेस्टिवल 13 दिसंबर से
एएस कालेज में इंटर जोलन यूथ फेस्टिवल 13 दिसंबर से

जागरण संवाददाता, खन्ना : पंजाब यूनिवर्सिटी चंडीगढ़ के 62वें इंटर जोनल यूथ एंड हेरिटेज फेस्टिवल का आयोजन एएस कालेज खन्ना में 13 से 18 दिसंबर 2021 तक किया जाएगा। पंजाब विश्वविद्यालय चंडीगढ़ से संबंधित लगभग 200 कॉलेजों के 12 क्षेत्रों में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले छात्र इस छह दिवसीय युवा उत्सव में भाग लेंगे।

युवा कल्याण विभाग के निदेशक डॉ. निर्मल जौरा ने बताया कि वर्ष 2021 के लिए युवा उत्सव का विषय 'प्रकृति से प्यार और सम्मान' होगा। पंजाब विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. राज कुमार ने शनिवार को महोत्सव का लोगो जारी किया। प्रो. राज कुमार ने कहा कि युवा उत्सव युवाओं में सकारात्मकता लाएगा। विश्व स्तर पर मानव जाति एक लंबी महामारी से गु•ारी है और हम सभी ने अपने जीवन में प्रकृति के महत्व को महसूस किया है। युवा उत्सव का लोगो एमएससी के छात्र जसकरन सिंह द्वारा डिजाइन किया गया है। एएस कॉलेज खन्ना के प्रिसिपल डॉ. आरएस झांजी ने भाग लेने वाले कॉलेजों का गर्मजोशी से स्वागत किया है। एएस मैनेजमेंट के अध्यक्ष शमिदर सिंह मिटू, उपाध्यक्ष सुशील कुमार, महासचिव बरिदर डेविट, कॉलेज सचिव तेजिदर शर्मा ने आयोजन का आवसर मिलने पर खुशी जाहिर की। प्रबंधक समिति ने इस पहल के लिए प्रिसिपल और कर्मचारियों को बधाई दी है।

chat bot
आपका साथी