सीरियल डॉग किलर का सुबह कराया राजीनामा, रात को एफआइआर

दो आवारा कुत्तों को चूहे मारने की दवा खिलाकर तड़पा-तड़पा कर मारने वाले आरेापित को गिरफ्तर कर लिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 19 Sep 2020 09:15 PM (IST) Updated:Sat, 19 Sep 2020 09:15 PM (IST)
सीरियल डॉग किलर का सुबह कराया राजीनामा, रात को एफआइआर
सीरियल डॉग किलर का सुबह कराया राजीनामा, रात को एफआइआर

सचिन आनंद, खन्ना : दो आवारा कुत्तों को चूहे मारने की दवा खिलाकर तड़पा-तड़पा कर मारने की सजा बेशक कानून की किताब में बहुत सख्त होगी, लेकिन खन्ना पुलिस के लिए केवल माफी मांगने से ही इसकी सजा पूरी हो जाती है। पुलिस का यह कानून कुछ ही घंटे के लिए चल पाया। कृष्णा नगर व गुलमोहर नगर में दो कुत्तों को मारने के आरोपित अजय कुमार बेक्टर नामक युवक को पुलिस ने शनिवार को पकड़ लिया, लेकिन एसएचओ रणदीप शर्मा की मौजूदगी में ही दोनों पक्षों में लिखित राजीनामा करा दिया गया। पुलिस ने माफी भी मौखिक रूप से ही मंगवाई, लेकिन दबाव बढ़ने पर मामला आला अधिकारियों की जानकारी में आया। बताया जाता है कि रात को एसएसपी हरप्रीत सिंह के आदेश पर सिटी दो पुलिस ने अजय कुमार के खिलाफ जानवरों पर अत्याचार करने के आरोप में एफआइआर दर्ज कर दी।

गौरतलब है कि शहर के कृष्णा नगर इलाके में इन दिनों एक सीरियल डॉग किलर सरगर्म है। एक स्कूटरी पर सवार करीब 30 साल का युवक इलाके में घूमने वाले आवारा कुत्तों को जहर देकर मार रहा है। इसकी एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई। अभी तक युवक दो कुत्तों को कृष्णा नगर और उसके करीब गुलमोहर नगर में मार चुका है। युवक की पहचान भी अजय कुमार के रूप में हो गई। लोगों ने लिखित शिकायत भी शुक्रवार को सिटी दो पुलिस को दी, लेकिन कार्रवाई की जगह पुलिस ने राजीनामा करवा फाइल बंद कर दी। इसे लेकर पशु प्रेमियों में काफी रोष था। आखिर पुलिस को कार्रवाई करनी ही पड़ी।

एफआइआर दर्ज की गई है : एसएचओ

एसएचओ सिटी दो रणदीप शर्मा ने कहा कि शिकायतकर्ताओं ने अपनी शिकायत वापस ले ली थी। इस कारण राजीनामा कराया गया था। युवक अजय कुमार साइको किस्म का है। उसके माता-पिता ने आगे से उसकी जिम्मेवारी ली थी, लेकिन रात को आरोपित अजय कुमार बेक्टर निवासी गली नंबर सात कृष्णा नगर खन्ना के खिलाफ एफआइआर दर्ज कर दी गई है।

chat bot
आपका साथी