मेडीकल कैंप में मरीजों का फ्री चेकअप

स्वामी छगन लाल लाला हंसराज जैन पब्लिक सीनियर सेकेंडरी स्कूल में रविवार को मेडिकल कैंप का आयोजन किया गया। इसमें महिलाओं के लिए बोन डेनेसिटी मेमोग्राफी व कैंसर की जांच की गई है। पुरुषों के लिए बी बोन टेनसिटी के टेस्ट हुए। बोन डेनसिटी की रिपोर्ट मौके पर दी गई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 07:24 PM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 07:42 PM (IST)
मेडीकल कैंप में मरीजों का फ्री चेकअप
मेडीकल कैंप में मरीजों का फ्री चेकअप

जागरण संवाददाता, खन्ना : स्वामी छगन लाल लाला हंसराज जैन पब्लिक सीनियर सेकेंडरी स्कूल में रविवार को मेडिकल कैंप का आयोजन किया गया। इसमें महिलाओं के लिए बोन डेनेसिटी मेमोग्राफी व कैंसर की जांच की गई है। पुरुषों के लिए बी बोन टेनसिटी के टेस्ट हुए। बोन डेनसिटी की रिपोर्ट मौके पर दी गई। अन्य टेस्टों की रिपोर्ट के लिए एक सप्ताह का समय दिया गया।

पूर्व मंत्री करम सिंह गिल की बेटी और समाजसेवी रानी रमनीक कौर की देखरेख में कैंप का आयोजन किया गया था। चंडीगढ़ से आई डाक्टरों की टीम ने मरीजों का चेकअप किया। अमृत कैंसर फाऊंडेशन तेरा-तेरा अस्पताल चंडीगढ़ की तरफ से आई टीम ने अपना सहयोग दिया। इस अवसर पर शशिव‌र्द्धन, प्रिसिपल सतीश दुआ, संजना, संजीव कुमार, गगनदीप सिंह, निर्मल सिंह निम्मा, अभिषेत वर्धन, जतिदर कुमार, अजीत सिंह, मुकेश कुमार सिघी, चंदन नेगी, हंसराज विरानी भी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी