सीनियर फार्मेसी अफसर पीडी बांसल को दी विदाई

खन्ना सिविल अस्पताल के सीनियर फार्मेसी अफसर पीडी बांसल को सेहत विभाग से सेवानिवृत्त होने पर साथी अधिकारियों व कर्मचारियों की तरफ से विदाई पार्टी दी गई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 02 Mar 2021 08:30 PM (IST) Updated:Tue, 02 Mar 2021 08:30 PM (IST)
सीनियर फार्मेसी अफसर पीडी बांसल को दी विदाई
सीनियर फार्मेसी अफसर पीडी बांसल को दी विदाई

जागरण संवाददाता, खन्ना : खन्ना सिविल अस्पताल के सीनियर फार्मेसी अफसर पीडी बांसल को सेहत विभाग से सेवानिवृत्त होने पर साथी अधिकारियों व कर्मचारियों की तरफ से विदाई पार्टी दी गई। बांसल ने 37 साल विभाग को सेवाओं दी और खन्ना में वे 16 साल से तैनात थे। सेहत विभाग के आधिकारियों, मुलाजिमों और शहरवासियों की तरफ से बांसल और उनकी पत्नी सुनीता देवी गुप्ता को सम्मानित किया गया। वक्ताओं ने सरकारी नौकरी के साथ समाज सेवी संस्था लोक सेवा क्लब के द्वारा किए जा रहे कामों की सराहना भी की गई।

बांसल ने सरकारी नौकरी दौरान अलग-अलग विभागों में हुए घपलों का भी पर्दाफाश किया था। एसएमओ डा. सतपाल ने कहा कि बांसल ने अपनी •िाम्मेदारी बखूबी निभाई। पूर्व एसएमओ डा. राजिन्दर गुलाटी ने कहा कि बांसल एक ऐसे व्यक्ति हैं, जो हर जिम्मेवारी को मेहनत और इमानदारी के साथ निभाते रहे हैं। इस मौके डा. पीडी सिगला, हरपाल कौर, कुलबीर कौर, कमलेश, चरनजीत कौर, राजवंत, मनोहर लाल, हरीश कुमार, राज पाल, बलदेव शर्मा, मोहन सिंह, तारा चंद, दिलप्रीत सिंह, गुरसेवक सिंह, नवजीत सिंह उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी