बागियों को कांग्रेस की नजर से बचाने के लिए दूलो ने इस जगह खोला अपना दफ्तर!

सचिन आनंद, खन्ना। अक्सर प्रमुख दलों के उम्मीदवार अपने चुनावी दफ्तर को खोलने के लिए ऐसी जगह की तलाश में रहते हैं, जहां लोगों की नजर आसानी से रहे और दफ्तर में बैठी भीड़ देखकर लोगों पर प्रभाव पड़े। लेकिन, कांग्रेस से बागी होकर आम आदमी पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ रही हरबंस कौर दूलो ने अपना चुनाव कार्यालय एक इमारत की पहली मंजिल पर खोला है। चर्चा है कि कांग्रेस के नाराज और बागी नेताओं को कांग्रेसियों की नजर से छिपाने के लिए यह रणनीति बनाई गई है।

गौरतलब है कि राज्यसभा सांसद शमशेर सिंह दूलो की पत्नी हरबंस कौर दूलो इस बार 'आप' से फतेहगढ़ साहिब लोकसभा सीट से उम्मीदवार हैं। दूलो परिवार का खन्ना कभी गढ़ था और आज भी परिवार की पकड़ कांग्रेसी वर्करों में मजबूत मानी जाती है। कांग्रेस को भी सबसे बड़ा डर दूलो का कांग्रेसी वोट बैंक में सेंध लगाने को लेकर ही है। बताते हैं कि कांग्रेसी वर्करों में सेंधमारी करने को ही हरबंस कौर दूलो ने रणनीति के तहत नेशनल हाईवे पर पहली मंजिल पर दफ्तर खोला है। ताकि, दफ्तर में किसी की ज्यादा नजर नहीं पड़े।

ऐसी कोई बात नहीं है : दूलो
आप उम्मीदवार हरबंस कौर दूलो ने कहा कि ऐसी कोई बात नहीं है। उन्होंने कई तरह के दफ्तर शहर में देखे थे। लेकिन, कोई दफ्तर उन्हें पसंद नहीं आया। जो कार्यालय उन्होंने अब खोला है, उसके मालिकों से उनके पारिवारिक संबंध हैं। इसलिए, उन्होंने यहीं दफ्तर खोलने का फैसला किया। दूलो ने कहा कि लोग कईं बार हर बात के सियासी मायने निकाल लेते हैं, लेकिन ऐसा होता नहीं है।
 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.