गलत प्रबंधन से तंग डाक्टर नौकरी छोड़ रहे : छाहड़िया

भाजपा कोरोना हेल्पलाइन के प्रमुख व प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य अनुज छाहड़िया ने कोरोना के प्रबंध में कांग्रेस सरकार को हर फ्रंट पर फेल करार दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 06:22 AM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 06:22 AM (IST)
गलत प्रबंधन से तंग डाक्टर नौकरी छोड़ रहे : छाहड़िया
गलत प्रबंधन से तंग डाक्टर नौकरी छोड़ रहे : छाहड़िया

जागरण संवाददाता, खन्ना : भाजपा कोरोना हेल्पलाइन के प्रमुख व प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य अनुज छाहड़िया ने कोरोना के प्रबंध में कांग्रेस सरकार को हर फ्रंट पर फेल करार दिया। उन्होंने वेंटीलेटर, दवा प्रबंधन, जीवन रक्षक उपकरणों की कालाबाजारी, ऑक्सीजन के गलत प्रबंध, लाकडाउन में दुकानों की नीति आदि के लिए कांग्रेस सरकार की गलत कार्यशैली पर सवालिया निशान लगाए व पंजाब में होने वाली जवान लोगों मौतों के लिए सीधे कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराया। इन गलत नीतियों के चलते ही सरकारी अस्पतालों के डाक्टर भी नौकरियां छोड़ रहे हैं।

छाहड़िया ने कहा कि कांग्रेस ने पिछले साल में स्वास्थ्य सेवाओं और एक हजार करोड़ रुपये खर्च करने का हिसाब दिया है, लेकिन कोरोना के एक साल में पंजाब के 17 जिलों में वेंटीलेटर वाले बेड नही हैं। कांग्रेस सरकार द्वारा खुद तो वेंटीलेटर क्या उपलब्ध कराने थे, बल्कि केंद्र द्वारा भेजे 250 वेंटीलेटर भी कबाड़ कर दिए गए। इसके अलावा पंजाब के 10 ऑक्सीजन प्लांट में सरकार प्लांट की क्षमता का 70 प्रतिशत उत्पादन ही करवा रही है। अगर प्रदेश में आक्सीजन की किल्लत है तो इन प्लांटों से पूरी क्षमता में उत्पादन क्यों नहीं करवाया जा रहा है। छाहड़िया के अनुसार पंजाब सरकार की गलत कार्यशैली के कारण डॉक्टरों का लगातार नौकरी छोड़कर जाना चिता का विषय है। सरकार की 104 हेल्पलाइन जनता के लिए समस्या का कारण बनी है, जिस पर गलत जानकारी उपलब्ध है। छाहड़िया ने कहा कि भाजपा को मरीजों के लगातार आ रहे फोन पर उन्हें हर सहायता प्रदान की जा रही है। उद्योगपतियों, दुकानदारों व आम जनता से जुड़े मुद्दों पर सरकार से संघर्ष जारी है।

chat bot
आपका साथी