एफआइआर में तथ्य छिपाने का आरोप, दिव्यांग दंपती ने थाने के बाहर दिया धरना

खन्ना के वार्ड 14 निवासी एक दिव्यांग दंपती ने इंसाफ की मांग को लेकर सोमवार शाम को खन्ना सिटी-2 थाना के बाहर धरना दे दिया। उन्होंने सड़क पर जाम लगा दिया और पंजाब पुलिस व एक एएसआइ के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 22 Nov 2021 08:09 PM (IST) Updated:Mon, 22 Nov 2021 08:09 PM (IST)
एफआइआर में तथ्य छिपाने का आरोप, दिव्यांग दंपती ने थाने के बाहर दिया धरना
एफआइआर में तथ्य छिपाने का आरोप, दिव्यांग दंपती ने थाने के बाहर दिया धरना

जागरण संवाददाता, खन्ना : खन्ना के वार्ड 14 निवासी एक दिव्यांग दंपती ने इंसाफ की मांग को लेकर सोमवार शाम को खन्ना सिटी-2 थाना के बाहर धरना दे दिया। उन्होंने सड़क पर जाम लगा दिया और पंजाब पुलिस व एक एएसआइ के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। दंपती का आरोप है कि उनसे मारपीट के आरोप में दर्ज एफआइआर में सही तथ्यों को छिपाकर हल्की धाराएं लगाई गई है। इससे उनके साथ नाइंसाफी हुई है।

वार्ड 14 निवासी लखवीर सिंह ने बताया कि एक व्यक्ति ने उसकी पत्नी से छेड़छाड़ की और उनके साथ मारपीट की। वे सिविल अस्पताल में दाखिल हुए। पुलिस ने इस मामले में हल्की एफआइआर दर्ज की है। छेड़छाड़ की धारा को जोड़ा ही नहीं गया। घर में घुस कर हमले के आरोप भी एफआइआर में दर्ज नहीं किए गए। उन्होंने सत्ताधारी दल के नेताओं पर भी आरोपित का साथ देने के आरोप लगाए। लखवीर ने कहा कि कईं बार थाने के चक्कर लगाने के बाद भी जब इंसाफ नहीं मिला तो हारकर उन्हें आज धरने पर बैठना पड़ा। कुछ देर बाद ही एसएचओ सिटी 2 आकाश दत्त मौके पर पहुंच गए। उन्होंने पीड़ितों से बात की और कहा कि मामले की जांच के बाद ही केस दर्ज हुआ था। अगर वे संतुष्ट नहीं है तो वे खुद मामले की जांच करेंगे। उन्होंने धाराओं में बढ़ोतरी का भी आश्वासन दिया तो उसके बाद ही धरना हटाया गया।

chat bot
आपका साथी