डीएफएससी हरवीन कौर ने किया अनाज मंडी का दौरा

डीएफएससी हरवीन कौर ने किया अनाज मंडी का दौरा

जिला खाद्य आपूर्ति नियंत्रक (डीएपएससी) हरवीन कौर ने शनिवार को एशिया की सबसे बड़ी अनाज मंडी खन्ना का दौरा किया। उन्होंने खरीद एजेसियों के अधिकारियों लेबर ठेकेदारों ट्रांसपोर्ट ठेकेदारों के साथ बैठक की।

JagranSat, 17 Apr 2021 08:02 PM (IST)

जागरण संवाददाता, खन्ना : जिला खाद्य आपूर्ति नियंत्रक (डीएपएससी) हरवीन कौर ने शनिवार को एशिया की सबसे बड़ी अनाज मंडी खन्ना का दौरा किया। उन्होंने खरीद एजेसियों के अधिकारियों, लेबर ठेकेदारों, ट्रांसपोर्ट ठेकेदारों के साथ बैठक की। हरवीन कौर की तरफ से आढ़ती एसोसिएशन के पदाधिकारियों के साथ भी गेहूं के ़खरीद प्रबंधों, बरदाने और लिफ्टिग संबंधी चर्चा की गई।

इस दौरान आढ़तियों ने मंडी में खरीद प्रबंधों पर तसल्ली जताई। उन्होंने कहा कि मंडी में फसल की खरीद के संबंध में किसानों को कोई दिक्कत नहीं है। उन्होंने माना कि मंडी में गेहूं की आमद एकदम तेज होने से फसल से मंडी भर गई है। आढ़तियों ने खरीदी गेहूं की लिफ्टिंग में भी तेजी लाने को कहा। आढ़ती एसोसिएशन प्रधान हरबंस सिंह रोशा की तरफ से ट्रकों और अनलोडिग लेबर की समस्या से आधिकारियों को जानकारी दी गई। इसका हल करन की अपील की।

डीएफएससी की तरफ से मंडी में लिफ्टिग के प्रबंधों को ते•ा करने के लिए सख्त हिदायतें की गई। ठेकेदारों ने लिफ्टिग के काम में ते•ाी लाने का विश्वाश दिलाया। हरवीन कौर ने आढ़तियों को भरोसा दिया कि मंडी में किसी को कोई समस्या नहीं आने दी जाएगी। इस मौके चेयरमैन जिला परिषद यादविंदर सिंह जंडाली, चेयरमैन मार्केट कमेटी गुरदीप सिंह रसूलड़ा, प्रधान हरबंस सिंह रोशा, राजदीप सिंह नागरा, दर्शन सिंह गिल, रमनदीप सिंह, सचिव सुरजीत सिंह, डीएफएसओ मनीष पजनी, इंस्पेक्टर हरभजन सिंह, ठेकेदार सौरव, राजू, सतनाम, बाल कृष्ण उपस्थित थे।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों से जुड़ी प्रमुख जानकारियों और आंकड़ों के लिए क्लिक करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.