अध्यापकों का वफद डीपीआइ से मिला

एलिमेंटरी टीचर्स यूनियन पंजाब का एक वफद शुक्रवार को डीपीआइ पंजाब हरिदर कौर से मिला। बैठक में प्राथमिक वर्ग की मांगों पर विचार-विमर्श किया गया। जिला परिषद और अध्यापकों के बकाया जैसे अहम मुद्दों पर विस्तार से चर्चा की गई।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Oct 2021 08:15 PM (IST) Updated:Fri, 22 Oct 2021 08:15 PM (IST)
अध्यापकों का वफद डीपीआइ से मिला
अध्यापकों का वफद डीपीआइ से मिला

जागरण संवाददाता, खन्ना : एलिमेंटरी टीचर्स यूनियन पंजाब का एक वफद शुक्रवार को डीपीआइ पंजाब हरिदर कौर से मिला। बैठक में प्राथमिक वर्ग की मांगों पर विचार-विमर्श किया गया। जिला परिषद और अध्यापकों के बकाया जैसे अहम मुद्दों पर विस्तार से चर्चा की गई। डीपीआइ ने उनकी समस्याओं का जल्द हल करने का आश्वासन दिया। अध्यापकों ने कहा कि मिनिस्टीरियल स्टाफ की हड़ताल के कारण दफ्तरों का काम प्रभावित हो रहा है पर फिर भी उनकी पूरी कोशिश है कि हर काम निश्चित समय में हों।

डीपीआइ हरिंदर कौर ने बताया कि कुछ जिलों का रोस्टर और अन्य समस्याएं कुछ दिनों में हल हो जाएंगी। 25 अक्तूबर तक प्रमोशनें भी कर दीं जाएंगी। 30 अक्टूबर तक खाली पड़े हर पद को भरा जाएगा। सीएचटी की प्रमोशनों के तुरंत बाद दूसरे राउंड में एचटी•ा की सभी परमोशनें कर दी जाएंगी। वफद में सतवीर रौणी, दीदार सिंह पटियाला, अवतार सिंह मान, लाल सिंह, कुलदीप सिंह भीखी, संदीप सिंह जरग, सतवीर पटियाला शामिल रहे।

chat bot
आपका साथी