कांग्रेस और आप ने सुविधाओं को लेकर महिलाओं को किया गुमराह : यादू

कांग्रेस और आम आदमी पार्टी की तरफ से सुविधाओं के नाम पर महिलाओं को गुमराह किया जा रहा है। सि़र्फ महिलाओं के वोट लेने के लिए ही स्कीमों का एलान किया जाता है। महिलाओं के हक और हितों के लिए जो पहलकदमी अकाली दल के प्रधान सुखबीर सिंह बादल की तरफ से गई उसके बाद कांग्रेस और आप महिला हितैषी होने का ढोंग रच रहे।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 29 Nov 2021 08:10 PM (IST) Updated:Mon, 29 Nov 2021 08:10 PM (IST)
कांग्रेस और आप ने सुविधाओं को लेकर महिलाओं को किया गुमराह : यादू
कांग्रेस और आप ने सुविधाओं को लेकर महिलाओं को किया गुमराह : यादू

जागरण संवाददाता, खन्ना : कांग्रेस और आम आदमी पार्टी की तरफ से सुविधाओं के नाम पर महिलाओं को गुमराह किया जा रहा है। सि़र्फ महिलाओं के वोट लेने के लिए ही स्कीमों का एलान किया जाता है। महिलाओं के हक और हितों के लिए जो पहलकदमी अकाली दल के प्रधान सुखबीर सिंह बादल की तरफ से गई, उसके बाद कांग्रेस और आप महिला हितैषी होने का ढोंग रच रहे। यह बात शिअद-बसपा की खन्ना से उम्मीदवार जसदीप कौर यादू ने कही।

जसदीप कौर ने उत्तम नगर वार्ड 28 में रिक्की शाही के घर महिलाओं के साथ बैठक की और उन्हें अकाली दल की नीतियों से अवगत कराया। जसदीप कौर ने कहा कि चार दिसंबर को खन्ना में रैली करने के लिए सुखबीर सिंह बादल आ रहे हैं। इसमें शहर और गांवों की महिलाओं की तरफ से बड़ी संख्या में शिरकत की जाएगी। इस मौके बलजीत सिंह भुल्लर, सतीश कुमार, मनु सिघी, गोरी कपिला, अनिल शर्मा, रम्मी मान, सत्ती भट्टी, मनीष सिघी, अनु बाला, पुष्पा रानी, नीना रानी, मीनाक्षी कुमारी, मुखविन्दर कौर, जसविन्दर कौर, मंजू रानी, अनु रानी, जिन्दरपाल कौर, सरोज रानी, कमलेश रानी आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी