एमएसएमई बोर्ड का सदस्य बनने पर राकेश गुप्ता को दी बधाई

केन्द्रीय सूक्ष्म लघु एवम मध्यम उद्यमी मंत्रालय के अधीन आते बोर्ड के सदस्य बनने पर राकेश गुप्ता को भाजपा नेता अनुज छाहड़िया ने बधाई दी।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 16 Apr 2021 08:05 PM (IST) Updated:Fri, 16 Apr 2021 08:05 PM (IST)
एमएसएमई बोर्ड का सदस्य बनने पर राकेश गुप्ता को दी बधाई
एमएसएमई बोर्ड का सदस्य बनने पर राकेश गुप्ता को दी बधाई

जागरण संवाददाता, खन्ना : केन्द्रीय सूक्ष्म लघु एवम मध्यम उद्यमी मंत्रालय के अधीन आते बोर्ड के सदस्य बनने पर राकेश गुप्ता को भाजपा नेता अनुज छाहड़िया ने बधाई दी। गुप्ता शुक्रवार को छाहड़िया के निवास पर पहुंचे। इस बोर्ड में हर राज्य से एक गैर सरकारी सदस्य व करीब 26 केंद्रीय मंत्रालयों से सरकारी सदस्य नियुक्त होते हैं। इस बोर्ड का सदस्य राजपत्रित होता है।

छाहड़िया ने कहा कि राकेश गुप्ता युवा मोर्चा के जिला कोषाध्यक्ष से शुरू होकर फतेहगढ़ साहिब के जिलाध्यक्ष व अब प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य के रूप में पार्टी को सेवाएं दे रहे हैं। राकेश गुप्ता खुद भी मंडी गोबिदगढ़ में एमएसएमई उद्यमी हैं। सरकार द्वारा चलाई जा रही सभी योजनाओं का पूरा लाभ मिलने में कोई समस्या नही आएगी। इसके साथ ही प्रदेश के छोटे उद्यमियों की समस्याएं केंद्रीय मंत्रालय में आसानी से रखी जा सकेंगीं।

इस नियुक्ति के लिए केन्द्रीय नेतृत्व के साथ ही प्रदेश अध्यक्ष का धन्यवाद किया। छाहड़िया ने कहा कि राकेश गुप्ता जल्द ही सूक्ष्म लघु व मध्यम वर्गीय विभाग के प्रदेश अधिकारियों से बैठक करेंगे और प्रदेश की स्थिति समझेंगें। इसके बाद उद्यमियों से भी चर्चा करेंगें। इसके साथ ही राकेश गुप्ता को भाजपा जिला खन्ना के प्रभारी बनने पर भी बधाई दी।

chat bot
आपका साथी