गोशाला की दीवार के जाली टेंडर मामले में विजिलेंस से शिकायत

खन्ना के बघौर में बनी नई गौरी शंकर गोशाला की पहले ही बन चुकी चारदीवारी का 25 लाख रुपये का जाली टेंडर लगाने के मामले में शिकायत पंजाब विजिलेंस के पास पहुंच गई है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 04:12 AM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 04:12 AM (IST)
गोशाला की दीवार के जाली टेंडर मामले में विजिलेंस से शिकायत
गोशाला की दीवार के जाली टेंडर मामले में विजिलेंस से शिकायत

जागरण संवाददाता, खन्ना : खन्ना के बघौर में बनी नई गौरी शंकर गोशाला की पहले ही बन चुकी चारदीवारी का 25 लाख रुपये का जाली टेंडर लगाने के मामले में शिकायत पंजाब विजिलेंस के पास पहुंच गई है। मामले का खुलासा करने वाले भाजपा किसान मोर्चा आरटीआइ सेल के प्रदेश प्रधान सतीश शर्मा ने कौंसिल अधिकारियों और ठेकेदार के खिलाफ शिकायत की है। शर्मा ने 25 लाख का घोटाला करने की साजिश रचने के आरोप लगाए हैं।

शर्मा के अनुसार गोशाला की चारदीवारी 2018-19 में ही बन गई थी, लेकिन इसका 25 लाख रुपये का टेंडर 2020 में लगा दिया गया। इसका एस्टीमेट तैयार करने से लेकर टेंडर लगाने और वर्क आर्डर जारी होने तक की प्रक्रिया पूरी कर ली गई। इसकी जांच विजीलेंस से कराने के लिए शिकायत भेजी है। मामले में गोशाला कमेटी के पदाधिकारियों की भूमिका की भी जांच की मांग की है। शर्मा ने कहा कि जब से उन्होंने इस घोटाले की साजिश का खुलासा किया है तब से उन पर इसे दबाने के लिए दबाव बनाया जा रहा है। ऐसे में उन्हें व उनके परिवार को कोई जानी या माली नुक्सान भी पहुंचाया जा सकता है।

chat bot
आपका साथी