मेरिट में आने वाली छात्राओं को किया सम्मानित

पंजाब यूनिवर्सिटी की मेरिट सूची में स्थान पाने वाली अमलोह रोड स्थित एएस कालेज फार वूमेन की नौ छात्राओं के सम्मान में शनिवार को एक समारोह का आयोजन किया गया। इस दौरान बच्चों के साथ उनके अभिभावकों को भी आमंत्रित किया गया और उन्हें फूल भेंट कर सम्मानित किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Jul 2021 08:13 PM (IST) Updated:Sat, 31 Jul 2021 08:13 PM (IST)
मेरिट में आने वाली छात्राओं को किया सम्मानित
मेरिट में आने वाली छात्राओं को किया सम्मानित

जागरण संवाददाता, खन्ना : पंजाब यूनिवर्सिटी की मेरिट सूची में स्थान पाने वाली अमलोह रोड स्थित एएस कालेज फार वूमेन की नौ छात्राओं के सम्मान में शनिवार को एक समारोह का आयोजन किया गया। इस दौरान बच्चों के साथ उनके अभिभावकों को भी आमंत्रित किया गया और उन्हें फूल भेंट कर सम्मानित किया गया।

प्रिसिपल डा. मीनू शर्मा ने बताया कि एमएससी गणित में जसनवीर कौर ने यूनिवर्सिटी में पांचवा, अमनवीर कौर ने बीएससी फैशन डिजाईनिग में पांचवा, किरणदीप कौर ने एमए समाज शास्त्र में पहला, सरला ने दूसरा, गुरशरण और खुशबू ने तीसरा, सीमा ने चौथा गुरसिमरन कौर ने पांचवा और हिमाली ने छठा स्थान हासिल किया। इस अवसर पर कालेज के सचिव अमित वर्मा, एएस ग्रुप आफ इंस्टीट्यूट्स के सचिव संजू साहनेवालिया, एएस माडर्न के सचिव नवदीप शर्मा, एएस सीनियर सेकेंडरी स्कूल के सचिव सुमित लूथरा, पूर्व प्रधान एडवोकेट राजीव राय मेहता समेत स्टाफ के सदस्य भी मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी